Virat Kohli ने बचपन में की थी भविष्यवाणी, सब कुछ हो गया सच, जानकर होगी हैरानी

Virat Kohli Childhood Memories: RCB और दिल्ली के बीच शनिवार शाम होने वाले महामुकाबले से पहले दिल्ली बॉय विराट कोहली के बचपन की कुछ यादों को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने एक खास वीडियो के ज़रिए शेयर किया है, जिसमें कोहली के बारे में कुछ मज़ेदार चीजें बताई गई हैं.

Virat Kohli ने बचपन में की थी भविष्यवाणी, सब कुछ हो गया सच, जानकर होगी हैरानी

Virat Kohli ने बचपन में की थी भविष्यवाणी, सब कुछ हो गया सच, जानकर होगी हैरानी

नई दिल्ली:

Virat Kohli Childhood Memories: विराट कोहली आज के समय में एक ऐसा नाम है जो सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि विश्व भर में लोगों के चहीते हैं. लोग उनके गेम को तो पसंद करते ही हैं बल्कि उनकी पर्सनैलिटी के भी कायल हैं. उनके स्टाइल को भी लोग कॉपी करते हैं. साथ ही अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है. इसी बीच शनिवार को आरसीबी और दिल्ली कैपिटल्स के बीच दिल्ली के अरूण जेटली स्टेडियम में होने वाले मैच से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने उनके बचपन से जुड़ी कुछ यादें शेयर की हैं. क्योंकि विराट दिल्ली में पले बढ़े हैं, बचपन उनका यहीं पर बिता है, ऐसे में ये वीडियो उनके चाहने वालों के लिए और भी खास बन जाता है. वीडियो में विराट कोहली के दोस्त शलज सोंधी की मम्मी ये बता रही हैं कि "कैसे बचपन में मदन लाल क्रिकेट एकेडमी में एक मैच के दौरान ग्राउंड में लगे एक फिल्मी पोस्टर को देखकर विराट ने कहा था कि देखना एक दिन में इतना बड़ा आदमी बनूंगा और किसी हिरोइन से शादी करूंगा."  

इसके अलावा भी आरसीबी ने विराट के चाइल्डहुड से जुड़े इस सेग्मेंट में उनके बचपन की बहुत सी  मेमोरिज़ शेयर की हैं. साथ ही किंग कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा से बातचीत को भी दिखाया गया है. इसके अलावा विराट के बचपन की  स्कैपबुक की झलक भी इसमें दिखती है. जिसमें विराट ने बचपन में ही ये बता दिया था कि वे इंडियन क्रिकेटर बनना चाहते हैं. और ऐसा हुआ भी, आज विराट कोहली किसी परिचय के मोहताज बिल्कुल नहीं हैं. अतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में जो उपलब्धियां, जो रूतबा, जो परफॉर्मेंस उन्होंने भारत के लिए की हैं. वो किसी से छुपी नहीं है. 

विराट कोहली के नाम अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में 75 शतक दर्ज हैं.जो कि विश्व में भारत के ही सचिन तेंदुलकर के बाद सबसे ज्यादा हैं. सचिन ने इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा 100 शतक लगाए हैं.


--- ये भी पढ़ें ---

* "मुझ पर लगा जुर्माना उचित नहीं', रिपोर्ट के अनुसार विराट ने झड़प की जानकारी बीसीसीआई को दी
* DC vs RCB: कोहली ने बनाया "विराट रिकॉर्ड", बचपन के दोस्त से चल रही है टक्कर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com