श्रीलंका के ख‍िलाफ टी20 सीरीज से पहले सामने आया Virat Kohli का नया हेयरस्‍टाइल, अन‍िल कपूर ने क‍िया यह कमेंट..

श्रीलंका के ख‍िलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के पहले टीम इंड‍िया के कप्‍तान व‍िराट कोहली का नए हेयरस्‍टाइल के साथ सामने आए हैं. व‍िराट के नए हेयरस्‍टाइल के फोटो गुरुवार को सामने आए.

श्रीलंका के ख‍िलाफ टी20 सीरीज से पहले सामने आया Virat Kohli का नया हेयरस्‍टाइल, अन‍िल कपूर ने क‍िया यह कमेंट..

हेयर स्‍टाइल‍िस्‍ट आल‍िम हाक‍िम के साथ Virat Kohli

खास बातें

  • भारत को अब श्रीलंका के ख‍िलाफ खेलनी है टी20 सीरीज
  • सीरीज का पहला मैच 5 जनवरी को गुवाहाटी में होना है
  • व‍िराट के नेतृत्‍व में वर्ष 2019 भारत के ल‍िए कामयाबी से भरपूर रहा

Virat Kohli: श्रीलंका के ख‍िलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के पहले टीम इंड‍िया के कप्‍तान व‍िराट कोहली (Virat Kohli) का नए हेयरस्‍टाइल के साथ सामने आए हैं. इंस्टाग्राम स्टोरी में कोहली ने अपनी नए हेयरस्टाइल की तस्वीरें शेयर की हैं. हेयर स्‍टाइल‍िस्‍ट आल‍िम हाक‍िम ने भी व‍िराट के नए लुक का फोटो इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट क‍िया है. उन्‍होंने ल‍िखा-न्‍यू ईयर...न्‍यू कट.. द क‍िंग. गौरतलब है क‍ि श्रीलंका के ख‍िलाफ टी20 सीरीज का पहला मुकाबला 5 जनवरी को गुवाहाटी में खेला जाना है. यह नए साल में भारतीय टीम का पहला मुकाबला होगा.

dubnegm

8si23vok

6mnuj9f8

सीरीज के अगले दो मैच 7 जनवरी को इंदौर और तीसरा मैच 10 जनवरी को पुणे में खेला जाना है. आल‍िम हाक‍िम के पोस्‍ट पर बॉलीवुड एक्‍टर अन‍िल कपूर में अपने र‍िएक्‍शन में ल‍िखा-terrific cut Hakim.

akq6mb7k
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि कोहली की कप्‍तानी में भारतीय टीम ने वर्ष 2019 में लगातार सफलताएं हास‍िल की हैं. वेस्‍टइंडीज के ख‍िलाफ सीरीज में जीत हास‍िल करने के बाद कोहली न्‍यू ईयर सेल‍िब्रेट करने पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा के साथ स्‍व‍िट्जरलैंड घूमने गए थे. यहां व‍िरुष्‍का ने नए साल का जश्‍न बॉलीवुड एक्‍टर सैफ अली खान, करीना कपूर और वरुण धवन के साथ मनाया था. नए साल में श्रीलंका के ख‍िलाफ टी20 सीरीज के बाद भारतीय टीम ऑस्‍ट्रेल‍िया के ख‍िलाफ तीन वनडे मैच खेलेगी.इसके बाद टीम न्‍यूजीलैंड के फुल टूर पर रवाना होगी जहां टीम को पांच टी20, तीन वनडे और दो टेस्‍ट मैच खेलने हैं.