VIDEO: साहा विकेट के पीछे से कह रहे थे 'मैच को खींचो', कोहली ने दिया जबर्दस्त जवाब 'ऐसे कैसे खींच लोगे'

Virat Kohli, Aise kaise kheech loge: मैच में वापसी होते देख ऋद्धिमान साहा भी जोश में आ गए. उन्होंने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि, 'रन रोको और मैच को खीचो.' साहा जब विकेट के पीछे से यह बात बोल रहे थे तब मैदान में विराट कोहली भी मौजूद थे. उन्होंने इसका मजेदार अंदाज में जवाब दिया. उन्होंने कहा, 'ऐसे कैसे खीच लोगे.'

VIDEO: साहा विकेट के पीछे से कह रहे थे 'मैच को खींचो', कोहली ने दिया जबर्दस्त जवाब 'ऐसे कैसे खींच लोगे'

Virat Kohli and Wriddhiman Saha

Virat Kohli, Aise kaise kheech loge: अक्सर मैदान में जब बल्लेबाज और विकेटकीपर के बीच कुछ बातचीत होती है तो उनकी बातें स्टंप माइक में कैद हो जाती हैं. फैंस को खिलाड़ियों के बीच हुई नोकझोंक काफी पसंद आती है. आईपीएल 2024 का 52वां मुकाबला बीते शनिवार (4 अप्रैल) को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और गुजरात टाइटंस के बीच एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में भी कुछ ऐसा ही वाक्या देखने को मिला. 

आरसीबी की तरफ से लक्ष्य का पीछा करते हुए विराट कोहली (42) और फाफ डू प्लेसिस (64) ने पारी का आगाज किया. दोनों ही खिलाड़ी जबर्दस्त लय में नजर आए और 5.5 ओवरों में 92 रन जोड़ दिए. मगर इसी स्कोर पर बड़ा शॉट लगाने के प्रयास में डू प्लेसिस शाहरुख खान के हाथों लपके गए. इसके बाद आरसीबी की टीम को लगातार अंतराल पर कुछ बड़े झटके लगे. 

मैच में वापसी होते देख ऋद्धिमान साहा भी जोश में आ गए. उन्होंने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि, 'रन रोको और मैच को खींचो.' साहा जब विकेट के पीछे से यह बात बोल रहे थे तब मैदान में विराट कोहली भी मौजूद थे. उन्होंने इसका मजेदार अंदाज में जवाब दिया. उन्होंने कहा, 'ऐसे कैसे खींच लोगे.'


जीटी के खिलाफ कोहली ने खेली जुझारू पारी

गुजरात टाइटंस के खिलाफ किंग कोहली का बल्ला जमकर चला. उन्होंने अपनी टीम के लिए पारी का आगाज करते हुए कुल 27 गेंदों का सामना किया. इस बीच उनके बल्ले से 155.56 की स्ट्राइक रेट से 42 रन निकले. उम्दा पारी में उन्होंने 2 चौके और 4 बेहतरीन छक्के लगाए. जिसके बदौलत आरसीबी की टीम एक शानदार जीत हासिल करने में कामयाब रही.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें- हर्षल पटेल ने उखाड़ दिया धोनी का स्टंप, माही पहली ही गेंद पर हुए चारो खाने चित, VIDEO