जो रूट की तरह 'बैट बैलेंस' नहीं कर पाए कोहली, तो माइकल वॉन ने ऐसे उड़ाया मजाक

लीसेस्टरशर (Leicestershire) के खिलाफ मैच में भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) बड़ा स्कोर नहीं बना पाए और केवल 33 रन पर आउट हुए. कोहली ने अपनी पारी में 69 गेंद का सामना किया जिसमें एक छक्का औऱ 4 चौके शामिल रहे.

जो रूट की तरह 'बैट बैलेंस' नहीं कर पाए कोहली, तो माइकल वॉन ने ऐसे उड़ाया मजाक

जो रूट की तरह 'बैट बैलेंस' नहीं कर पाए कोहली

लीसेस्टरशर (Leicestershire) के खिलाफ मैच में भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) बड़ा स्कोर नहीं बना पाए और केवल 33 रन पर आउट हुए. कोहली ने अपनी पारी में 69 गेंद का सामना किया जिसमें एक छक्का औऱ 4 चौके शामिल रहे. भले ही कोहली रन नहीं बना पाए लेकिन उनके एक जेस्चर ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा. दरअसल बल्लेबाजी करने दौरान  कोहली अपने बल्ले से रूट (Joe Root) के जादूयी ट्रिक को अपनाकर बिना किसी सपोर्ट के सीधा खड़ा करने की कोशिश करते दिखे जिसमें वो असफल हो गए. 

कोहली के इस जेस्चर का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वहीं, कोहली के द्वारा ऐसा करने पर और असफल होने पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने व्यंग किया है. दरअसल वॉन ने ट्वीट कर कोहली द्वारा किए जाने वाले इस जेस्चर का मजाक उड़ाया और जो बातें लिखी है उससे उन्होंने भारतीय क्रिकेट फैन्स को भड़काने का काम किया है. 

वॉन ने अपने ट्वीट में कोहली के उस वीडियो को टैग करते हुए लिखा, 'विराट 'बैट बैलेंसिंग' के उस खास लीग में नहीं हैं जिसमें रूट हैं. ' दरअसल वॉन ने यहां कोहली के फैन्स को ट्रोल भी करने की कोशिश की है. 


बता दें कि हाल के समय में जो रूट लगतार रन बना रहे हैं और उनसे अब ये भी उम्मीद की जा रही है कि यह इंग्लिश खिलाड़ी आने वाले समय में सचिन द्वारा बनाए गए टेस्ट में सबसे ज्यादा रनों के रिकॉर्ड को तोड़ देगा. दूसरी ओर कोहली 2 साल से इंटरनेशनल क्रिकेट में शतक नहीं लगा पाए हैं और हाल के समय में उनकी बल्लेबाजी का स्तर भी गिरा है. ऐसे में वॉन ने जानबूझकर डबल मीनिंग के साथ ऐसा ट्वीट कर भारतीय क्रिकेट फैन्स से मजे लिए हैं. 

* "श्रीलंका के बिजली सकंट में फंसे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, अंधेरे में डिनर को लेकर पैट कमिंस ने कही यह बात
* सरफराज खान के पिता भी हुए भावुक, बेटे के लिए बोले- कुछ देर की खामोशी है...
* कभी ICC के एलीट पैनल में रहे पाकिस्तानी अंपायर असद रऊफ अब लाहौर में बेच रहे हैं जूते, बोले-IPL में मेरे सबसे अच्छे दिन थे

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि भारत की टीम 1 जुलाई को इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज का पांचवां टेस्ट मैच खेलने मैदान पर उतरने वाली है. यह टेस्ट मैच बर्मिंघम में खेला जाएगा. जहां भारत की टीम एक भी टेस्ट मैच नहीं जीत पाई है. बर्मिंघम में 7 टेस्ट मैच भारत ने खेले है जिसमें 6 में हार और एक टेस्ट मैच ड्रा रहा है.