विराट कोहली ने ऐसे मनाया अपना बर्थडे, RCB टीम के खिलाड़ियों ने खेली केक की होली..देखें Video

Happy Birthday Virat Kohli: भारत के महान दिग्गज विराट कोहली (Virat Kohli) अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं. विराट ने अपना बर्थडे वाइफ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ मनाया.

विराट कोहली ने ऐसे मनाया अपना बर्थडे, RCB टीम के खिलाड़ियों ने खेली केक की होली..देखें Video

विराट कोहली ने ऐसे मनाया अपना बर्थडे, RCB टीम के खिलाड़ियों ने खेली केक की होली..देखें Video

Happy Birthday Virat Kohli: भारत के महान दिग्गज विराट कोहली (Virat Kohli) अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं. विराट ने अपना बर्थडे वाइफ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ मनाया. कोहली के बर्थडे जश्न में आरसीबी टीम के खिलाड़ी भी शामिल हुए. विराट कोहली के लिए इस साल उनका बर्थडे बेहद खास है, एक ओर जहां कोहली की टीम आरसीबी आईपीएल के प्लेऑफ में पहुंचने में सफल रही है तो वहीं अगले साल कोहली और अनुष्का पैरेंट्स बनने वाले हैं. ऐसे में उन्होंने अपने बर्थडे का सेलिब्रेशन शानदार तरीके से किया. सोशल मीडिया पर कोहली के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीर खूब वायरल हो रही है. आरसीबी ट्विटर पर कोहली की तस्वीर शेयर की गई है जिसमें कप्तान का चेहरा केक से रंगा हुआ है. तस्वीर में कोहली का चेहरा पूरी तरह से चॉकलेट केक से रंगा हुआ नजर आ रहा है. कोहली को उनके फैन्स लगातार बर्थडे विश कर रहे हैं. 

आईपीएल 2020 के प्लेऑफ में पहुचने में इस बार बैंगलोर की टीम सफल रही है. आरसीबी की टीम का मुकाबला एलिमिनेटर मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के साथ 6 नवंबर को होगा. उससे पहले कोहली ने अपना 32वां जन्मदिन धूम-धाम से मनाया है. कोहली के बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो डेल स्टेन ने अपने इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर की है. 

युवराज सिंह ने भी कोहली को बर्थडे पर ट्विटर पर के जरिए विश किया है. युवी ने अपने बर्थडे विश में कोहली के लिए मैसेज लिखा, उन्होंने लिखा,  'जन्मदीन मुबारक हो किंग कोहली, महान भारतीय बल्लेबाज को जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई! जहां भी हो खुश रहो, चौके-छक्के मारते रहो. प्लेऑफ के लिए शुभकामनाएं. उम्मीद करता हूं कि आरसीबी इस बार अलग करेगी.


आईपीएल के खत्म होने के बाद भारतीय टीम ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए रवाना होगी. भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर 3 टी-20, 3 वनडे और 4 टेस्ट मैच खेलने हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​