विराट की स्ट्राइक रेट पर जो लोग कस रहे थे तंज, उनको किंग कोहली का मिला जवाब, जानें क्या कहा

Virat Kohli Brutal Message on 'Strike Rate': आईपीएल 2024 में विराट कोहली के धीमे स्ट्राइक रेट पर जमकर हो-हल्ला हो रहा है. इस पर स्टार बल्लेबाज ने अब चुप्पी तोड़ी है.

विराट की स्ट्राइक रेट पर जो लोग कस रहे थे तंज, उनको किंग कोहली का मिला जवाब, जानें क्या कहा

Virat Kohli

Virat Kohli Brutal Message on 'Strike Rate': आईपीएल 2024 में विराट कोहली के धीमे स्ट्राइक रेट पर जमकर हो-हल्ला हो रहा है. इस पर स्टार बल्लेबाज ने अब चुप्पी तोड़ी है. गुजरात टाइटंस के खिलाफ आरसीबी की जीत में अहम योगदान देने के बाद किंग कोहली ने कहा कि वह अपने स्ट्राइक रेट को लेकर हो रही चर्चा पर बिल्कुल ध्यान केंद्रित नहीं कर रहे हैं. उनका मानना ​​है कि कोई भी शख्स जिसने उच्च स्तर पर क्रिकेट नहीं खेला है. वह क्रिकेट की मौजूदा परिस्थितियों को ठीक से नहीं समझ सकता है.

किंग कोहली ने कहा मेरे स्ट्राइक रेट और स्पिन गेंदबाजों को अच्छी तरह से नहीं खेल पाने की चर्चा हो रही है. ये वो लोग हैं जिन्हें फालतू की बातें करनी पसंद है. मेरे हिसाब से मैं केवल अपनी टीम के लिए जीतना चाहता हूं. यही कारण है कि मैं पिछले 15 सालों से अपनी टीम के लिए कर रहा हूं. दिन ब दिन मैंने अपनी टीम के लिए किया है और कई मुकाबले जीते हैं. 

उन्होंने आगे कहा यदि आप कभी उस स्थिति में नहीं रहे हैं तो मुझे पूरा विश्वास है कि एक बॉक्स में बैठकर खेल के बारे में बात करना आसान काम है. सच में मैं उन बातों के बारे में नहीं सोचता हूं. मैं सिर्फ अपने काम के बारे में सोचता हूं. 


कोहली के मुताबिक लोग क्रिकेट के बारे में अपने विचारों को सामने रख सकते हैं, लेकिन जो इस खेल को खेल रहे हैं. वे भलीभांति समझते हैं कि सच में क्या हो रहा है और यह अब मेरे लिए आम बातों की तरह है. 

गुजरात के खिलाफ जमकर चला कोहली का बल्ला 

गुजरात टाइटंस के खिलाफ विराट कोहली आज अलग ही अंदाज में नाजर आए. उन्होंने पारी का आगाज करते हुए कुल 44 गेंदों का सामना किया. इस बीच 159.09 की स्ट्राइक रेट से नाबाद 70 रन बनाने में कामयाब रहे. इस दौरान उनके बल्ले से 6 चौके और 3 छक्के निकले. 

मैच के दौरान विल जैक्स को जरुर विस्फोक बल्लेबाजी के लिए 'प्लेयर ऑफ द मैच' चुना गया है. लेकिन विराट कोहली के भी उम्दा पारी की जितनी सराहना की जाए उतरी कम है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें- वहाब रियाज ने बाबर आजम से मांगी बल्लेबाजी, तो कोच ने धक्के मारकर हटाया, VIDEO