विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव को दिया जा सकता है आराम, तीसरे टी -20 के लिए नहीं जायेंगे इंदौर- रिपोर्टस

विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव को तीसरे टी -20 मैच में आराम दिया जा सकता है. दोनों ही खिलाड़ी 4 अक्टूबर को खेले जाने वाले सीरीज के तीसरे और आखिरी मैच के लिए इंदौर के लिए उड़ान नहीं भरेंगे ऐसी ख़बरें आ रही हैं.

विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव को दिया जा सकता है आराम, तीसरे टी -20 के लिए नहीं जायेंगे इंदौर- रिपोर्टस

Virat Kohli and Suryakumar Yadav likely to be rested for 3rd T20I against South Africa

खास बातें

  • विराट और सूर्या को तीसरे टी -20 के लिए दिया जा सकता है आराम - रिपोर्टस
  • खबरें आ रही हैं कि तीसरे टी-20 के लिए नहीं जाएंगे इंदौर
  • दूसरे टी-20 मैच में दोनों ही बल्लेबाज़ों ने मचाई थी धूम
नई दिल्ली:

भारत ने दक्षिण के बीचत खेली जा रहा तीन टी-20 मैचों की सीरीज़ के पहले और दूसरे टी -20 मैच में टीम इंडिया ने अफ्रीकी टीम को हराकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है. अब खबरें ये आ रही हैं कि टीम के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव को तीसरे टी -20 मैच में आराम दिया जा सकता है (Virat Kohli and Suryakumar Yadav likely to be rested for 3rd T20I against South Africa). दोनों ही खिलाड़ी 4 अक्टूबर को खेले जाने वाले सीरीज के तीसरे और आखिरी मैच के लिए इंदौर के लिए उड़ान नहीं भरेंगे. आपको बता दें कि विराट कोहली पिछले महीने खेले गए एशिया कप से ही ज़बरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं. वहीं सूर्यकुमार यादव ने भी पहले ऑस्ट्रेलिया और अब साउथ अफ्रीका के खिलाफ विस्फोटक बल्लेबाज़ी करते हुए क्रिकेट जगत का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

 
रविवार को गुवाहाटी में खेले गए तीसरे टी -20 मैच में तो सूर्यकुमार यादव ने अफ्रीकी बल्लेबाज़ों की ज़बरदस्त पिटाई की और कई रिकॉर्ड अपने नाम कर डाले. भारत के इस 360 डिग्री प्लेयर ने 22 गेंद में शानदार 61 रन बनाए. जिसमें उन्होंने 5 चौके और 5 ही छक्के लगाए. इस आतिशी पारी के साथ ही सूर्य कुमार यादव ने एक विश्व रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया. यादव महज़ 573 गेंदों में 1000 टी - 20 रन पूरे करने वाले विश्व के पहले बल्लेबाज़ बन गए हैं.

इससे पहले ये रिकॉर्ड ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्सवेल के नाम था जिन्होंने 604 गेंद में 1000 रन बनाए थे. भारत ने इस मैच में दक्षिण अफ्रीका को 16 रन से मात दी. अफ्रीकी बल्लेबाज़ डेविड मिलर ने भी शानदार बल्लेबाज़ी की और 47 गेंद में 106 रन की धमाकेदार पारी खेली. 
 


गुवाहाटी में पहली बार नहीं हुआ मिस-मैनेजमेंट, पिछले साल भी यही था हाल, अब असम क्रिकेट संघ से आया जवाब

Video: कोहली 49 रन बनाकर क्रीज पर थे, आखिरी दो गेंद पर DK ने उन्हें स्ट्राक देना चाहा लेकिन इस बाद जो हुआ..

* ‘हम सोच रहे हैं कि सूर्यकुमार को अब 23 अक्टूबर को ही मैदान पर उतारा जाए', इस दिन IND vs PAK का होगा महामुकाबला

VIDEO: बाकी खबरों के VIDEO देखने के लिए हमारा YOU-TUBE चैनल सब्सक्राइब करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com