India VS Essex:विराट कोहली और शिखर धवन ने बताया, यूं किया जाता है भांगड़ा, देखें VIDEO

India VS Essex:विराट कोहली और शिखर धवन ने बताया, यूं किया जाता है भांगड़ा, देखें VIDEO

अभ्‍यास मैच की दोनों पारियों में धवन की नाकामी विराट कोहली के लिए चिंता का कारण बन गई है (फाइल फोटो)

खास बातें

  • मैच के दौरान भारत जैसा माहौल देखने को मिला
  • खिलाड़ी मैदान पर उतरे तो ढोल की थाप से हुआ स्‍वागत
  • इस दौरान जोश से भरपूर दिखाई दिए धवन-कोहली
चेम्‍सफोर्ड:

टीम इंडिया और एसेक्‍स के बीच तीन दिवसीय अभ्‍यास मैच हार-जीत के बिना ड्रॉ समाप्‍त हो गया. भारतीय टीम के लिए मैच का नतीजा वैसा नहीं रहा जैसा कि वह 1 अगस्‍त से शुरू होने वाले पहले टेस्‍ट के पूर्व चाहती थी. मैच में हालांकि दिनेश कार्तिक, हार्दिक पंड्या, विराट कोहली, मुरली विजय और केएल राहुल ने बल्‍लेबाजी में अच्‍छा प्रदर्शन किया लेकिन शिखर धवन व चेतेश्‍वर पुजारा की नाकामी ने भारतीय टीम प्रबंधन की चिंता बढ़ा दी. गेंदबाजी में भी टीम का प्रदर्शन अच्‍छा नहीं रहा. वैसे, मैच के दौरान भारत जैसा माहौल देखने को मिला. भारतीय टीम जब भी मैदान पर उतरे, ढोल की थाप पर लोगों/कलाकारों ने उनका स्‍वागत किया. इस जोरदार स्‍वागत से कप्‍तान विराट कोहली और शिखर धवन भी जोश से भर गए और उन्‍होंने भांगड़ा के कुछ स्‍टेप करके दिखाते हुए मैदान पर उपस्थित लोगों को हंसने का मौका दिया.

पाकिस्‍तानी क्रिकेट के हित में कई बार 'हिटलर' की तरह पेश आए थे इमरान, 9 बातें

 


मैच में भारतीय टीम के कप्‍तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी करने का फैसला किया था. कप्‍तान कोहली, मुरली विजय, केएल राहुल, दिनेश कार्तिक और हार्दिक पंड्या जैसे खिलाड़ि‍यों के अर्धशतक के सहारे भारतीय टीम ने पहली पारी में 395 रन बनाए थे. जवाब में भारतीय गेंदबाजों को एसेक्‍स के सामने खासा संघर्ष करना पड़ा. एसेक्‍स ने अपनी पारी 8 विकेट पर 359 रन बनाकर घोषित की. भारत के लिए उमेश यादव ने चार और ईशांत शर्मा ने तीन विकेट हासिल किए. एक अन्‍य विकेट तेज गेंदबाज शारदुल ठाकुर के खाते में गया. मोहम्मद शमी ने 21 ओवर गेंदबाजी की लेकिन वे कोई विकेट नहीं ले सके.

इंग्लैंड के खिलाफ इन पांच भारतीय खिलाड़ियों का होगा असली 'टेस्ट'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: मैडम तुसाद म्‍यूजियम में विराट कोहली कप्तान विराट कोहली ने तेज गर्मी के बावजूद स्पिनरों से ज्यादा गेंदबाजी नहीं कराई. कुलदीप यादव ने चार, आर अश्विन ने पांच और रविंद्र जडेजा ने केवल दो ओवर गेंदबाजी की. जवाब में भारतीय टीम ने दूसरी पारी में दो विकेट पर 89 रन बनाए थे. तीसरे दिन का खेल बारिश के कारण निर्धारित समय से डेढ़ घंटा पहले ही समाप्त कर दिया गया.