विराट-अय्यर ने रोहित को DRS लेने पर किया मजबूर, फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें वीडियो

इंदौर में खेले गए तीसरे टेस्ट में टीम इंडिया को 9 विकेट से हार झेलनी पड़ी. इसी बीच विराट-कोहली और श्रेयस अय्यर ने अश्विन की एक गेंद पर रोहित को डीआरएस लेने पर मजबूर कर दिया.

विराट-अय्यर ने रोहित को DRS लेने पर किया मजबूर, फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें वीडियो

विराट-अय्यर ने रोहित को डीआरएस लेने पर किया मजबूर

नई दिल्ली:

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच इंदौर में खेले गए तीसरे टेस्ट में टीम इंडिया को 9 विकेट से हार झेलनी पड़ी. ऑस्ट्रेलिया इस जीत के साथ ही WTC फाइनल के लिए क्वाविफाई कर चुकी है. जिसकी पुष्टि आईसीसी ने ट्वीट करके कर दी है. लेकिन भारतीय टीम को अब फाइनल में क्वालिफाई करने के लिए अगला टेस्ट मैच हर हाल में जीतना होगा और उम्मीद करनी होगी कि श्रीलंकन टीम न्यूज़ीलैंड के खिलाफ अपने दोनों टेस्ट मैच हारे.

इसी बीच एक वीडियो सामने आया है जिसमें मैच के तीसरे दिन विराट-कोहली और श्रेयस अय्यर (Virat Kohli-Shreyas Iyer) ने अश्विन की एक गेंद पर रोहित को डीआरएस लेने पर मजबूर कर दिया. दरअसल हुआ कुछ ऐसा कि अश्विन की एक गेंद बल्लेबाज़ मार्नस लाबुशेन के पैड पर लगी और हवा में उछली जिसे लेग स्लिप में खड़े विराट कोहली ने कैच कर लिया. उन्हें लगा कि बॉल ने लाबुशेन के बैट का बाहरी किनारा लिया है. ऐसे में विराट कोहली और श्रेयस अय्यर रोहित शर्मा की तरफ दौड़े और कहा कि उन्होंने सुना है बॉल ने बैट का बाहरी किनारा लिया है. ऐसे में रोहित भी कुछ देर तक दोनों से बातचीत करने के बाद तैयार हो गए. 

यहां देखें वीडियो: 


लेकिन रिव्यू में साफ दिखा कि गेंद और बल्ले का कोई संपर्क नहीं हुआ था. ऐसे में भारत को रिव्यू गंवाना पड़ा. हालांकि श्रेयस अय्यर भी इसके बाद यकीन नहीं कर पा रहे थे कि बैट और बॉल का संपर्क नहीं हुआ था. वे भी निराश दिखे. ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच में जीत दर्ज की. अब सीरीज़ 2-1 के अंतर पर खड़ी है. भारत सीरीज़ में 2-1 से आगे है लेकिन WTC फाइनल खेलने के लिए भारतीय टीम को अभी भी मेहनत करनी पड़ेगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com