"विराट हैं मेरे आदर्श', रजत पाटीदार जुटे हैं कोहली के इस पहलू को अपनी बैटिंग में शामिल करने में

Ind vs Sa 1st ODI: इस युवा बल्लेबाज ने कहा कि मैंने आरसीबी के नेट सेशन के दौरान दिनेश कार्तिक, विराट कोहली और एबीडि विलियर्स नेट पर काफी कुछ सीखा है. खासतौर पर विराट से, जो नेट और मैच दोनों पर ही समान ऊर्जा से खेलते हैं.

Ind vs Sa 1st ODI: रजत पाटीदार के लिए शुरू हो रही सीरीज खासी अहम है

नई दिल्ली:

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किए गए मध्य प्रदेश के आतिशी बल्लेबाज रजत पाटीदार (Rajat Patidar) ने कहा है कि  पूर्व कप्तान विराट कोहली उनके आदर्श हैं और वह उनके जैसी तीव्रता और ऊर्जा को अपने खेल में लाने में जुटे हुए हैं. हालिया सालों में रजत पाटीदार ने आईपीएल के जरिए दिखाया कि वह जरूरत पर अपने अंदाज से सभी को चौंका सकते हैं, तो वही रणजी ट्रॉफी में उन्होंने मध्य प्रदेश के लिए कई मौकों पर पिच पर टिककर भी बैटिंग की. 

SPECIAL STORIES: 

प्रदर्शन, हालात के हिसाब से 4 में से यह पेसर बुमराह की जगह लेने के लिए रेस में सबसे आगे, लेकिन....


बीसीसीआई द्वारा पोस्ट किए वीडियो में मैच की पूर्व संध्या पर पाटीदार ने कहा कि विराट और एबीडि विलियर्स मेरे आदर्श हैं. अंतरराष्ट्रीय स्तर पर दोनों ही दिग्गज बहुत ही ज्यादा अनुभवी हैं. जब मैंने उन्हें देखा, तो हैरान रह गया कि मैं इनसे कैसे बात करूंगा, लेकिन इन दोनों ने खुद मुझसे बात की. यह मेरे लिए बहुत अच्छा पल था. पाटीदार ने कहा कि एबी और विराट से की बातचीत से मुझे कॉन्फिडेंस मिला. 

इस युवा बल्लेबाज ने कहा कि मैंने आरसीबी के नेट सेशन के दौरान दिनेश कार्तिक, विराट कोहली और एबीडि विलियर्स नेट पर काफी कुछ सीखा है. खासतौर पर विराट से, जो नेट और मैच दोनों पर ही समान ऊर्जा से खेलते हैं. उन्हें देखना काफी सुखद रहता है और ऐसा ही जोश और ऊर्जा मैं अपने खेल में लाने की कोशिश कर रहा हूं. 

रजत ने स्वीकार करते हुए कहा कि भारत टीम में चयन होना उनका सपना सच होने जैसा है. और इस साल इलिमिनेटर मुकाबले में लखनऊ के खिलाफ खेली 112 रन की नाबाद पारी उनके करियर का टर्निंग प्वाइंट रही. उन्होंने कहा कि टीम इंडिया के साथ पहले नेट अभ्यास का उन्होंने पूरा लुत्फ उठाया. और कप्तान शिखर धवन से मिली तारीफ के बाद उन्होंने अच्छा महसूस किया. उन्होंने कहा कि जब कोई लीजेंड आपकी प्रशसंका करता है, तो इससे अच्छा महसूस होता है. यह मुझे प्रोत्साहन देता है, जब टीम आपके लिए ताली बजाती है, तो भी इससे हौसलाअफजायी मिलती है.  

यह भी पढ़ें:

कोच द्रविड़ ने T20 World Cup से पहले बॉलरों से की यह मांग, क्या पूरी होगी कोच की मांग

'सूर्यकुमार ने आईसीसी टी20 रैंकिंग में नंबर-1 बल्लेबाज के लिए रिजवान पर बढ़ाया दबाव, मेगा टक्कर करेगी बहुत कुछ तय

' टीम इंडिया 2.0 के पास खुद को साबित करने की चुनौती, कैसी होगी Playing XI?

VIDEO: बाकी खबरों के VIDEO देखने के लिए हमारा YOU-TUBE चैनल सब्सक्राइब करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com