"विराट बड़ा नाम है,अंपायर भी कई बार दबाव में आ जाते हैं...." कोहली को लेकर पाकिस्तानी दिग्गज का चौंकाने वाला बयान

भारत- बांग्लादेश मैच के दौरान काफी ड्रामा भी देखने को मिला, खासकर एक नो बॉल के लिए. इसी को लेकर अब क्रिकेट जगत में बहस छिड़ी हुई है.

Virat Kohli Vs Shakib-Al-Hasan

नई दिल्ली:

भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए रोमांचक मुकाबले में टीम इंडिया ने शानदार जीत दर्ज की. मैच भारत की तरफ से प्लेयर ऑफ द मैच रहे विराट कोहली (Virat Kohli) ने 44 गेंद में 64 रन की शानदार पारी खेली. के एल राहुल भी इस मैच में रंग में नज़र आए. उन्होंने भी अर्धशतक लगाया. इस तरह से भारत ने निर्धारित 20 ओवर में कुल 184 रन बनाए. मैच के दौरान काफी ड्रामा भी देखने को मिला, खासकर एक नो बॉल के लिए. इसी को लेकर अब क्रिकेट जगत में बहस छिड़ी हुई है.

इसी बीच भारतीय पारी के 16वें ओवर के दौरान जब हसन महमूद ने गेंद डाली जो कि कमर की हाइट से ज्यादा थी, इस पर विराट कोहली ने एक हाथ निकलकर अंपायर की ओर इशारा किया कि ये नो बॉल है.वहीं बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन भी बीच में आकर अंपायर से इसके बारे में बात करने लगते हैं. इसी बीच विराट और शाकिब के बीच भी बातचीत होती है कि ये नो बॉल है या नहीं.

इस पूरे वाकए पर बात करते हुए पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज गेंदबाज़ वाकर युनुस ने कहा कि मैच के दौरान कोई भी गेंद नो बॉल है या नहीं ये निर्माण अंपायर का होता है. शाकिब भी विराट से कहते हुए नज़र आए कि आप बल्लेबाज़ी कीजिए, ये काम अंपायर का है. अगर आप एक इतना बड़ा नाम हैं और आप जाकर अंपायर पर दबाव डालते हैं तो ज़ाहिर सी बात है विराट इतना बड़ा नाम है, कई बार अंपायर भी दबाव में आ जाते हैं. वाकर युनुस ने ये बातें पाकिस्तानी टीवी चैनल A Sports पर कही.



आपको बता दें कि विराट कोहली इस विश्व कप में भी अब तक सबसे ज्यादा रन बना चुके हैं और टी 20 विश्व कप के इतिहास में भी उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ खेले गेट मुकाबले में शानदार 64 रन बनाकर श्रीलंका के महेला जयवर्धने का सबसे ज़्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड तोड़ा है. महेला जयवर्धने के नाम 31 पारियों में 1016 रन दर्ज थे तो वहीं विराट ने 23 पारियों में 1065 रन बना लिए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com