'पर्सनल कुक' ने धवन को ठुस ठुसकर खिलाया खाना, भारत के गब्बर की हो गई ऐसी हालत- Video

शिखर धवन (Shikhar Dhawan Viral Video) क्रिकेट के मैदान के अंदर हो या फिर क्रिकेट के मैदान के बाहर, अपनी हरकतों से फैन्स का दिल जीतते ही रहते हैं. क्रिकेट के मैदान पर शिखर धवन दनादन रन बनाकर फैन्स को झूमने का मौका देते हैं तो वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर इंस्टा रील्स बनाकर लगातार महफिल लूटते रहते हैं

'पर्सनल कुक' ने धवन को ठुस ठुसकर खिलाया खाना, भारत के गब्बर की हो गई ऐसी हालत- Video

'पर्सनल कुक' ने धवन को ठुस ठुसकर खिलाया खाना

शिखर धवन (Shikhar Dhawan Viral Video) क्रिकेट के मैदान के अंदर हो या फिर क्रिकेट के मैदान के बाहर, अपनी हरकतों से फैन्स का दिल जीतते ही रहते हैं. क्रिकेट के मैदान पर शिखर धवन दनादन रन बनाकर फैन्स को झूमने का मौका देते हैं तो वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर इंस्टा रील्स बनाकर लगातार महफिल लूटते रहते हैं. कुछ दिन पहले धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो अपने कुक को अपने घर छुट्टी में नहीं जाने के लिए उनसे मन्नते कर रहे थे. अब उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका कुक धवन को ठुस ठुसकर खाना खिला रहे हैं, धवन बार-बार यह कह रहे हैं कि उनके थाली में 'जगह नहीं है' तो वहीं दूसरी ओर उनका पर्सनल कुक कह रहा है 'बहुत जगह है'. 

इन 5 खिलाड़ियों का T20 World Cup खेलने का सपना हुआ 'चकनाचूर', Asia Cup की टीम में नहीं मिली जगह

*Asia Cup 2022: यह है वह फाइनल भारतीय XI, जो 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ मैदान पर उतरेगी


स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

धवन द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया यह ट्रेंडिंग वीडियो फैन्स को भी खूब पसंद आ रहा है. बता दें कि हाल ही में धवन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में कप्तानी की थी और भारत के सीरीज जीताया था. 

अब धवन जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज में कप्तान के तौर पर खेलने वाले हैं. बता दें कि धवन को एशिया कप की टीम में शामिल नहीं किया गया है. इसका मतलब साफ है कि टी-20 वर्ल्ड कप में भारत का यह गब्बर टीम मैनेजमेंट की रणनीति का हिस्सा नहीं है. यही कारण है कि एशिया कप जैसे बड़े टूर्नामेंट में धवन को शामिल नहीं किया गया है. एशिया कप का आगाज 28 अगस्त से होने वाला है.

कुछ दिन पहले धवन ने भारत के लिए सिर्फ एक प्रारूप में खेलने को लेकर बात की थी और कहा था कि उन्हें इस बात का कोई मलल नहीं है कि वो सिर्फ एक ही फॉर्मट में खेल रहे हैं. उन्होंने कहा था कि,  'मैं जब तक भारत के लिए खेलूंगा, टीम के लिए उपयोगी रहूंगा, मैं टीम पर बोझ बनाना पसंद नहीं करूंगा, मैनेजमेंट जो भी फैसला करेगा और कर रहा है, मैं उसके साथ ही चलूंगा'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धवन के करियर की बात की जाए तो उन्होंने अबतक 34 टेस्ट में 2315 रन जिसमें 7 शतक और 5 अर्धशतक शामिल है. इसके अलावा 155 वनडे में शिखर ने 6493 रन बनाए हैं. वहीं, 17 शतक उन्होंने वनडे में ठोके हैं. टी20 इंटरनेशनल में धवन ने 68 मैच में 1759 रन ठोके हैं.