'हेलमेट पर मार..', रोहित शर्मा ने जैसे ही लिया रन, आरसीबी खिलाड़ी की फिसली जुबान, Video

Viral video Helmet Pe Maar: आईपीएल 2023 (IPL 2023) के पांचवें मैच में आरसीबी (RCB vs MI) ने मुंबई इंडियंस को 8 विकेट से हरा दिया.

'हेलमेट पर मार..', रोहित शर्मा ने जैसे ही लिया रन, आरसीबी खिलाड़ी की फिसली जुबान, Video

हेमलेट पर मार, आरसीबी प्लेयर की फिसली जुबान

Viral video Helmet Pe Maar: आईपीएल 2023 (IPL 2023) के पांचवें मैच में आरसीबी (RCB vs MI) ने मुंबई इंडियंस को 8 विकेट से हरा दिया. कोहली और फाफ डु प्लेसी ने शानदार बल्लेबाजी की थी और टीम को जीत दिलाने में सफल रहे हैं. फाफ ने 73 और कोहली ने 82 रन की पारी खेली थी. उस मैच में कोहली (Kohli) और डुप्लेसी का धमाका देखने को मिला था तो वहीं अब उस मैच का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आऱसीबी खिलाड़ी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को हेलमेट पर गेंद मारने की बात कह रहा है.
 
सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि रोहित बैटिंग कर रहे हैं और सिराज की गेंद पर सिंगल लेते हैं. तभी आरसीबी का खिलाड़ी चिल्लाते हुए कहता है कि गेंद को 'हेलमेट पर मारो..'.

'शुभमन को देखो और तुम ..', Prithvi Shaw के खराब परफॉर्मेंस पर चौंके Virendra Sehwag, ऐसा कहकर लगाई फटकार

हालांकि यह साफ नहीं है कि किसने यह बात कही है. लेकिन यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. वहीं, फैन्स उस आरसीबी खिलाड़ी को लेकर रिएक्ट कर रहे हैं अपनी-अपनी बात कह रहे हैं. फैन्स को लग रहा है कि जिसने यह बात कही है वह कोई और नहीं बल्कि विराट कोहली (Virat Kohli) हैं. 

मैच की बात करें तो आरसीबी (RCB) के सामने 172 रन का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य था लेकिन कोहली (49 गेंदों पर नाबाद 82 रन, छह चौके, पांच छक्के) और (डुप्लेसी (43 गेंदों पर 73 रन, पांच चौके, छह छक्के) ने पहले विकेट के लिए 148 रन जोड़कर उसे बौना साबित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. आरसीबी ने 16.2 ओवर में दो विकेट पर 172 रन बनाकर आसानी से जीत दर्ज की.
--- ये भी पढ़ें ---


* IPL 2023: दिल्ली की लगातार 2 हार ने बदला Points Table का समीकरण, अब यह टीम टॉप पर, जानें पर्पल कैप और ऑरेंज कैप किसके पास है..
* IPL 2023: हार्दिक पंड्या ने 'किलर मिलर' के साथ की ऐसी हरकत, देख फूटा फूटा फैन्स का गुस्सा, लोगों ने दे डाली ऐसी नसीहत

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com