IND vs SA: कोहली के फॉर्म को लेकर पूर्व भारतीय दिग्गज ने 'पुराने कोच' पर साधा निशाना, बोले- मैं नाम नहीं लूंगा लेकिन

भारत के पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली (Vinod Kambli) ने कू ऐप पर अपने विचार साझा किए हैं जो खूब वायरल हो रहे हैं. दरअसल कांबली ने भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के खराब फॉर्म लेकर अपनी राय दी है

IND vs SA: कोहली के फॉर्म को लेकर पूर्व भारतीय दिग्गज ने  'पुराने कोच' पर  साधा निशाना, बोले- मैं नाम नहीं लूंगा लेकिन

विनोद कांबली भड़के

भारत के पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली (Vinod Kambli) ने कू ऐप पर अपने विचार साझा किए हैं जो खूब वायरल हो रहे हैं. दरअसल कांबली ने भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के खराब फॉर्म लेकर अपनी राय दी है और इसके लिए पुराने कोच को जिम्मेदार माना है. कांबली ने कू ऐप पर लिखा, 'मुझे लगता है कि जिस तरह बड़े खिलाड़ी अपनी खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं उसके लिए सिर्फ उन्हें दोष देना सही नहीं होगा. आज के दौर में कोच के पास पैसों की कमी नहीं है क्योंकि वो इतना पैसा बना रहे हैं कि पूछो ही मत और इस चक्कर में वो भूल गए हैं कि उनका पहला कर्तव्य क्या है. ऐसे में 'पुराने कप्तान' को भी ये भुगतना पड़ा है और इसका नतीजा सबके सामने है. मैं नाम नहीं लूंगा लेकिन मैं वन औन वन कोचिंग के खिलाफ हूं.'

ICC Ranking में केएल राहुल को हुआ फाय़दा तो विराट कोहली को झटका, देखें टॉप 10

Koo App
मुझे लगता है कि जिस तरह बड़े खिलाड़ी अपनी खराब फॉर्म से जूज रहे हैं उसके लिए सिर्फ उन्हें दोष देना सही नहीं होगा. आज के दौर में कोच के पास पैसों की कमी नहीं है क्योंकि वो इतना पैसा बना रहे हैं कि पूछो ही मत और इस चक्कर में वो भूल गए हैं कि उनका पहला कर्तव्य क्या है. ऐसे में पुराने कप्तान को भी ये भुकतना पड़ा है और इसका नतीजा सबके सामने है. मैं नाम नहीं लूंगा लेकिन मैं वन औन वन कोचिंग के खिलाफ हूं.
- Vinod Kambli (@vinodkambli) 5 Jan 2022


कांबली ने अपने कू ऐप पर साझा किए गए बातों में किसी का नाम नहीं लिया लेकिन फैन्स को यह समझ में आ गया कि पूर्व क्रिकेटर किसके बारे में बात कर रहे हैं. बता दें कि हाल के समय में भारत के टेस्ट कप्तान विराट कोहली का परफॉर्मेंस औसत रहा है, पिछले 2 साल से टेस्ट में शतक नहीं लगा पाए हैं. भारत के टेस्ट कप्तान ने अपना आखिरी शतक 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ कोलोकाता में जमाया था. 

कांबली के इन बातों से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्होंने किस कोच के बारे में बात की है.  बता दें कि पिछले 2 से 3 साल के दौरान भारत के कोच रवि शास्त्री थे. 

T20 WC में धमाल मचाने वाले श्रीलंकाई खिलाड़ी ने लिया संन्यास, केवल 3 साल में खत्म हुआ करियर

भारतीय कप्तान विराट कोहली सोमवार को साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेल शुरू होने से ठीक पहले पीठ के ऊपरी हिस्से में दर्द के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए, उपकप्तान केएल राहुल, कोहली की जगह मैच में टीम का कमान संभाल रहे हैं. उन्होंने टॉस के समय कहा कि कोहली के 11 जनवरी से शुरु होने वाले श्रृंखला के आखिरी टेस्ट के लिए उपलब्ध होने की उम्मीद है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जोहानिसबर्ग टेस्ट में नहीं खेले विराट कोहली, क्रोनोलॉजी से क्या समझें?.