विजय हजारे ट्रॉफी: वडोदरा की बड़ी जीत में क्रुणाल पंड्या और 'इस' पठान ने दिखाई चमक...

विजय हजारे ट्रॉफी: वडोदरा की बड़ी जीत में क्रुणाल पंड्या और 'इस' पठान ने दिखाई चमक...

क्रुणाल पंड्या ने 67 गेंदों पर 62 रन की पारी खेली और फिर एक विकेट लिया (फाइल फोटो)

खास बातें

  • वडोदरा ने रेलवे को 180 रन से पराजित किया
  • वडोदरा के क्रुणाल ने 62 रन बनाए, एक विकेट लिया
  • इसी टीम के बाबाशफी पठान ने पांच विकेट हासिल किए
बेंगलुरू:

वडोदरा ने आलराउंड प्रदर्शन करते हुए यहां विजय हजारे ट्राफी के एलीट ग्रुप ए मैच में रेलवे को 180 रन से शिकस्त दी.वडोदरा टीम के इस प्रदर्शन में हरफनमौला क्रुणाल पंड्या ने शानदार प्रदर्शन करते हए 62 रन का योगदान दिया, बाद में उन्‍होंने एक विकेट भी हासिल किया. वडोदरा टीम के सदस्‍य बाबाशफी पठान ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पांच विकेट हासिल.  इस जीत के साथ ही बड़ौदा अगले दौर में प्रवेश करने की दौड़ में बना हुआ है क्‍योंकि ग्रुप से पांच टीमें अंक और नेट रन रेट की बदौलत दूसरे दौर में प्रवेश कर सकती हैं.

कभी साल भर ब्रेकफास्ट-लंच में सिर्फ मैगी खाते थे पंड्या बंधु, अब हर साल कमाएंगे 20 करोड़!

एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी बड़ौदा की टीम ने 9 विकेट पर 269 रन का स्कोर बनाया जिसके बाद उसने रेलवे केा महज 89 रन पर समेट दिया। बड़ौदा के सलामी बल्लेबाज आदित्य वाघमोड़े (74) शीर्ष स्कोरर रहे जबकि मध्यम गति के बाबाशफी पठान (25 रन देकर पांच विकेट) ने पांच विकेट चटकाए और अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई. बड़ौदा ने केदार देवधर (44) की मदद से सकारात्मक शुरुआत की, उन्होंने और वाघमोड़े ने पहले विकेट के लिये 88 रन जोड़े. क्रुणाल पंड्या (67 गेंदों पर 62 रन, आठ चौके और एक छक्‍का) और कप्तान दीपक हुड्डा (43 गेंदों पर 54 रन, चार चौके और दो छक्‍के) ने अपनी भूमिका अच्छी तरह निभाई. हालांकि रेलवे के गेंदबाजों ने अच्छी वापसी करते हुए बड़ौदा को 269 रन ही बनाने दिए.


वीडियो: मैडम तुसाद म्‍यूजियम में विराट कोहली

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वडोदरा टीम के एक पठान यानी यूसुफ पठान का प्रदर्शन इस मैच में अच्‍छा नहीं रहा लेकिन बाबाशफी पठान की अगुवाई में शानदार गेंदबाजी करने वाले बड़ौदा के गेंदबाजों ने रेलवे को 89 रन पर आउट कर दिया। एलीट ग्रुप ए के अलूर में हुए एक अन्य मुकाबले में स्पिनर श्रेयस गोपाल और के. गौतम की बदौलत कर्नाटक ने विदर्भ पर छह विकेट की जीत हासिल की. इन दोनों ने तीन-तीन विकेट चटकाए, वहीं सूर्य कुमार यादव (नाबाद 123) के शतक से मुंबई ने हिमाचल प्रदेश को छह विकेट से हराया.