लात-घूसों से हुई शिखर धवन की पिटाई का VIDEO वायरल, देखिए क्या है पूरा मामला

प्लेऑफ से पहले ही आईपीएल (IPL) से बाहर होने के बाद धवन ने अपने घर का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी लात घूसों से पिटाई हो रही है.

लात-घूसों से हुई शिखर धवन की पिटाई का VIDEO वायरल,  देखिए क्या है पूरा मामला

भारत के दिग्गज ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं

नई दिल्ली:

भारत के दिग्गज ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव  रहते हैं. प्लेऑफ से पहले ही आईपीएल (IPL) से बाहर होने के बाद धवन ने अपने घर का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी लात घूसों से पिटाई हो रही है. वीडियो शेयर करते ही कामेंट्स की लाइन  लग गई चलिए आपको बताते हैं आखिर क्या है इस वीडियो की पूरी कहानी. 

यह पढ़ें- मोहम्मद हफीज ने कहा पाकिस्तान में ना पेट्रोल मिल रहा है ना ही ATM में कैश है, इमरान खान को किया टैग


दरअसल शिखर धवन (Shikhar Dhawan) इस सीजन में पंजाब के लिए आईपीएल में खेल रहे थे. पंजाब की टीम प्लेऑफ में क्वालीफाई नहीं कर पाई, लेकिन शिखर धवन ने पंजाब के लिए अच्छा क्रिकेट खेला. उन्होंने कुल 14 मैचों में 38 की औसत से 460 रन बनाए. वे आईपीएल में सबसे  ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों में चौथे नंबर पर हैं. 

यह भी पढ़ें- LSG vs RCB, Eliminator: इस सूरत में आरसीबी हो जाएगा आईपीएल से बाहर, आपके जानने के लिए और भी बहुत कुछ है यहां

दरअसल इस  वीडियों में उनकी लात घूसों से पिटाई करते हुए शख्स कोई और नहीं उनके पिताजी हैं. वे मजाकिया अंदाज में एक्टिंग करते हुए उनके प्लेऑफ से पहले बाहर हो जाने के लिए चलते पिटाई करने की एक्टिंग कर रहे हैं.  उनकी एक्टिंग देखकर हरभजन सिंह ने इंस्टाग्राम पर कॉमेंट लिखा कि बापू तो तेरे से भी ऊपर का एक्टर निकले, वाह क्या बात है. कॉमेंटेटर गौरव कपूर ने भी लिखा "हा हा हा फुल पर्फोर्मर फैमली"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिखर धवन ने  इस वीडियो के लिए कैप्शन में लिखा था कि मेरे पिताजी के लिए नॉक आउट में क्वालिफाइ नहीं होने का ये मतलब है और हंसने की  इमोजी का इस्तेमाल किया है. इस सीजन में पंजाब की टीम 6ठे नंबर पर रही.