जेन्सन का गुस्सा रबाड़ा पर निकला, VIDEO में देखिए जसप्रीत बुमराह का SIX और फिर अदाएं

सोशल मीडिया पर उनकी बल्लेबाजी के वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं. भारतीय पारी के 55वें ओवर में गेंदबाजी करने के लिए अफ्रीका के स्टार गेंदबाज कगिसो रबाडा (Kagiso Rabada) आए. वे लगातार बाउंसरों का इस्तेमाल कर रहे थे, लेकिन इस बार जसप्रीत  बुमराह पहले से ही तैयार थे.

जेन्सन का गुस्सा रबाड़ा पर निकला, VIDEO में देखिए जसप्रीत बुमराह का SIX और फिर अदाएं

शॉट लगाते हुए जसप्रीत बुमराह

खास बातें

  • अलग ही अंदाज में नजर आए जसप्रीत बुमराह
  • रबाडा को लगाया शानदार छक्का
  • छक्का लगाकर मनाया जश्न
नई दिल्ली:

भारत और साउथ अफ्रीका (INDvsSA) के बीच जोहन्सबर्ग (Johannesburg) में खेले जा रहे मुकाबले के तीसरे दिन कई रोमांचक क्षण देखने को मिले. भारतीय बल्लेबाजी के दौरान जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) आज एक अलग ही अंदाज में दिखे. पहले वे अफ्रीकी तेज गेंदबाज मार्को जेन्सन से भिड़ गए जिसका गुस्सा बाद में रबाड़ा पर निकल गया. जसप्रीत बुमराह ने अपनी इस छोटी सी पारी में माहौल एकदम गर्म कर दिया था. 

यह पढ़ें- इंग्लैंड खिलाड़ी ने दिया गंजे फैन के सिर पर ऑटोग्राफ, Video हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया पर उनकी बल्लेबाजी के वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं. भारतीय पारी के 55वें ओवर में गेंदबाजी करने के लिए अफ्रीका के स्टार गेंदबाज कगिसो रबाडा (Kagiso Rabada). वे लगातार बाउंसरों का इस्तेमाल कर रहे थे, लेकिन इस बार जसप्रीत  बुमराह पहले से ही तैयार थे. उन्होंने 55वें ओवर की तीसरी गेंद जो कि पटकी हुई  गेंद थी उस पर हुक लगाते हुए गेंद को  सीमा रेखा के बाहर भेज दिया. 


शॉट खेलने के बाद जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) का रिएक्शन देखने लायक था. उन्होंने सर हिलाकर अपने आत्मविश्वास को और भी ऊपर  किया. बुमराह ने इस पारी में कुल ही सात रन बनाए थे जिसमें से एक छक्का भी शामिल था. भारत की दूसरी पारी के दौरान कई बल्लेबाज जल्दबाजी में दिखाई दिए और अपने कीतमी विकेट जल्दी खो बैठे जैसे  ऋषभ पंत. उनको गैरजिम्मेदाराना शॉट के बाद सोशल मीडिया पर उनकी काफी किरकिरी हो रही है. पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने भी उन्हें आड़े हाथों लिया है. 

यह भी पढ़ें- 'उस शॉट के लिए कोई बहाना नहीं', गावस्कर ने ऋषभ पंत की जमकर लगाई क्लास

भारत ने अपनी दूसरी पारी में 10 विकेट खोकर 266 रन बनाए. अब साउथ अफ्रीका को जीत के लिए 240 रनों की जरूरत है. वैसे जोहन्सबर्रग की  पिच पर बल्लेबाजी करना सच में  बेहद मुश्किल दिखाई पड़ रहा है. 

जोहानिसबर्ग टेस्ट में नहीं खेले विराट कोहली, क्रोनोलॉजी से क्या समझें?

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com