युवा बल्लेबाज ने खेली 19 गेंदों में 83 रनों की तूफानी पारी, 6 गेंदों में लगाए 6 छक्के, देखिए मजेदार VIDEO

मैच के छठे ओवर में पांडे ने तहलका मचा दिया नितेश कुमार की गेंदबाजी के सामने पांडे ने पहले लगातार पांच छक्के लगाए.

युवा बल्लेबाज ने खेली 19 गेंदों में 83 रनों की तूफानी पारी, 6 गेंदों में लगाए 6 छक्के, देखिए मजेदार VIDEO

पांडिचेरी टी 10 टूर्नामेंट

नई दिल्ली:

युवराज सिंह, रवि शास्त्री और कीरोन पोलार्ड की तरह छह गेंदों में छह छक्के मारने का रिकॉर्ड एक युवा खिलाड़ी ने भारत में ही अपने नाम कर लिया है. पांडिचेरी टी 10 टूर्नामेंट में 15 वर्षीय कृष्णा पांडे ने यह कारनामा करते हुए सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. 

यह पढ़ें- LSG के मेंटर गौतम गंभीर का बड़ा बयान, बताया अभी भी क्यों करता हूं IPL में काम

अगर मैच की बात करें तो पैट्रियट्स और रॉयल्स के बीच इस मुकाबले में रॉयल्स 158 रनों का पीछा कर रही थी और मैच के छठे ओवर में पांडे ने तहलका मचा दिया नितेश कुमार की गेंदबाजी के सामने पांडे ने पहले लगातार पांच छक्के लगाए, इससे पहले गेंदबाज ने वाइड आई. इसके बाद आखिरी गेंद पर भी कृष्णा पांडे ने छक्का लगाकर ये कामनाम अपने नाम कर लिया है. 


यह भी पढ़ें- दिल्ली कैपिटल्स के इस खिलाड़ी का दर्द अब छलका, बोले- कोच ने मुझे यह जिम्मेदारी सौंपी थी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पांडे अंततः 19 गेंदों में 83 रन बनाकर आउट हो गए और उनकी टीम पैट्रियट्स सिर्फ चार रनों से ये मुकाबला हार गई. युवराज सिंह ने निश्चित रूप से क्रिकेट की दुनिया में उस समय तूफान ला दिया था जब उन्होंने 2007 के टी 20 विश्व कप में स्टुअर्ट ब्रॉड के ओवर में छह छक्के मारे, उस मुकाबले में भारत ने जीत हासिल की थी.  एक ओवर में छह छक्के मारने वाले बल्लेबाज ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का सबसे नया उदाहरण तब था जब मार्च, 2021 में कीरोन पोलार्ड ने श्रीलंका के अकिला धनंजय को एक टी 20 आई में छह छक्के लगाए थे