Video: टीम इंडिया के मस्त अंदाज़ का वीडियो आया सामने, दिखा अर्शदीप सिंह का शानदार भांगड़ा

भारतीय टीम के हैमिल्टन पहुंचने का वीडियो बीसीसीआई ने शेयर किया है. जहां पर टीम इंडिया के खिलाड़ियों का बिंदास अंदाज़ देखने को मिल रहा है.

Video: टीम इंडिया के मस्त अंदाज़ का वीडियो आया सामने, दिखा अर्शदीप सिंह का शानदार भांगड़ा

अर्शदीप सिंह का भांगड़ा हुआ वायरल

नई दिल्ली:

भारत और न्यूज़ीलैंड (India Vs New Zealand) के ऑकलैंड में खेला गया पहला वनडे मैच कीवी टीम ने 7 विकेट से जीत लिया. अब दूसरा मैच खेलने के लिए टीम इंडिया हैमिल्टन पहुंच चुकी है. इसी बीच टीम के हैमिल्टन पहुंचने का वीडियो बीसीसीआई ने शेयर किया है. जहां पर टीम इंडिया के खिलाड़ियों का बिंदास अंदाज़ देखने को मिल रहा है.

खासकर टीम के युवा गेंदबाज़ अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) का भांगड़ा काफी वायरल हो रहा है. दरअसल टीम इंडिया की बस जैसे ही हैमिल्टन पहुंची, तो अर्शदीप सिंह बस से उतरते ही भांगड़ा करने लगे. वहां पर मौजूद फैंस भी अर्शदीप के इस अंदाज पर काफी खुश नज़र आए. बता दें कि न्यूज़ीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में ही अर्शदीप सिंह ने अपना वनडे इंटरनेशनल में डेब्यू किया है. हालांकि उन्हें अपने डेब्यू आंच में कोई विकेट नहीं मिला.

भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच खेले गए इस मुकाबले में भारत को 7 विकेट से हार झेलनी पड़ी. कीवी बल्लेबाज़ों ने मैच में शानदर प्रदर्शन किया. लेकिन भारतीय गेंदबाज़ी लगभग फ्लॉप रही. भारत ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए इस मैच में 306 रन बनाए तो वहीं न्यूज़ीलैंड ने 3 विकेट खोकर टॉम लैथम के 145 व कप्तान केन विलियमसन के 94 रनों की नाबाद पारियों की बदौलत इस मैच में बेहतरीन जीत दर्ज की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com