Video: उमरान की बवाली स्पीड पर टापते रह गए पडिक्कल, स्टंप बना चिकरघिन्नी, यह गति बनी चर्चा

Sunrisers Hyderabad vs Rajasthan Royals: अपने पहले ही मैच में उमरान मलिक (Umran Malik) थोड़े महंगे जरूर रहे, लेकिन उन्होंने जैसे देवदत्त को बोल्ड किया, वह वायरल हो रहा है.

Video: उमरान की बवाली स्पीड पर टापते रह गए पडिक्कल, स्टंप बना चिकरघिन्नी, यह गति बनी चर्चा

Sunrisers Hyderabad vs Rajasthan Royals: Umran Malik की गति उनके पहले ही मैच से चर्चा में आ गयी है

खास बातें

  • मलिका मस्त, पडिक्कल हुए पस्त !
  • ..और स्टंप लेने लगा अंगड़ायी !!
  • यह तो शुरुआत है...13 मैच अभी बाकी हैं मेरे दोस्त!
नई दिल्ली:

जारी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2033) में रविवार को हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में रविवार को राजस्थान रॉयल्स और हैदराबाद के बीच खेले गए मुकाबले में रॉयल्स ने पहले बैटिंग करते हुए कोटे के 20 ओवरों में 5 विकेट पर 203 रनों का स्कोर खड़ा हुआ. सभी राजस्थानी बॉलरों की जमकर कटायी हुई. और भारतीय क्रिकेट की स्पीड सनसनी उमरान मलिक (Umram Malik) भी अपवाद नहीं रहे. उमरान मलिक ने फेंके तीन ओवरों में 32 रन देकर एक विकेट लिया. यानी दस रन प्रति ओवर से भी ज्यादा, लेकिन उस दौरान उमरान मलिक ने लेफ्टी देवदत्त पडिक्कल का ऐसा विकेट लिया कि यह लेफ्टी बल्लेबाज टापता का टापता रह गया. उमरान का यह विकेट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और चर्चा का विषय बना हुआ है. 

उमरान भले ही महंगे साबित हुए, लेकिन मलिक ने फिर से दिखाया कि वह इस आईपीएल में भी अपनी स्पीड से सभी को चौंकाते रहेंगे. मलिक की तूफानी स्पीड वाली गेंद पर देवदत्त अनुमान नहीं लगा सके कि फ्रंटफुट पर खेले हैं या  पीछे. उन्होंने खड़े-खड़े गेंद को खेलने की कोशिश की. और उसके बाद तो गेंद ने स्टंप को चकरघन्नी बना दिया. 

गेंद ने स्टंप को ऐसी टक्कर मारी कि उसने तीन-चार गोते हवा में लगाए. और ऐसा लगा मानो कोई टरखी खूम रही है. उमरान मलिक की यह गेंद 149.2 किमी/घंटा की रफ्तार से थी. अब जबकि हैदराबाद का यह पहला मैच है, तो जाहिर है कि मैच दर मैच मलिक की पेस में और इजाफा देखने को मिलेगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पिछले साल रहा था कुछ ऐसा प्रदर्शन
मलिक ने अपनी पेस से पिछले सीजन में तूफान सा मचा दिया था. यह पिछला ही सीजन था कि मलिक ने आकर्षण अपने इर्द-गिर्द केंद्रित कर दिया था. पिछले साल उन्होंने केले 14 मैचों में फेंके 49.1 ओवरों में 444 रन देकर 22 विकेट चटकाए थे. मलिक का इकॉनमी रन रेट 9.03 का  रहा था. और यही वह बात है, जिस पर उन्हें लगाम कसने की जरूरत है.