VIDEO: चालाकी दिखा रहे थे हैदराबाद के दोनों ओपनर, "बोल्ट ट्रिक" से ट्रेंट ने कर दी बोलती बंद

Sunrisers Hyderabad vs Rajasthan Royals: ट्रेंट बोल्ट ने हैदराबाद पर ऐसा वार किया कि फिर बाद में पूरी बैटिंग के दौरान उसकी आवाज ही नहीं निकली.

VIDEO:  चालाकी दिखा रहे थे हैदराबाद के दोनों ओपनर,

Sunrisers Hyderabad vs Rajasthan Royals: ट्रेंट बोल्ट ने ऐसी ट्रिक अपनायी कि फिर हैदराबाद की आवाज ही नहीं निकली पूरी पारी में

खास बातें

  • बोल्ट ने दिए 440 बोल्ट के झटके !
  • बोल्ट का वार, हैदराबाद का टॉप आर्डर तार-तार !
  • गजब बोल्ट की गजब ट्रिक!
नई दिल्ली:

जारी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) में रविवार को हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेले गए पहले मुकाबले में हैदराबाद को राजस्थान रॉयल्स के हाथों बुरी तरह से 72 रनों का सामना करना पड़ा. वास्तव में मैच का परिणाम बहुत हद तक तभी तय हो गया था, जब राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने पहली पाली में 203 का स्कोर खड़ा किया था. स्कोर खासा बड़ा था, तो हैदराबाद के पास बैटिंग इतनी मजबूत नहीं ही है कि वह इतने बड़े स्कोर को हर छठे या सातवें मैच में भी सफलतापूर्वक  हासिल कर सके. बहरहाल, अगर हैदराबाद की बैटिंग शुरू होने से पहले अगर उसके चाहने वालों को कुछ उम्मीद थी भी, तो वह कीवी लेफ्टी पेसर ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) ने पहले ही ओवर में अभिषेक शर्मा और फिर इसी ओवर की पांचवीं गेंद पर राहुल त्रिपाठी को आउट करके पूरी कर दी. 

SPECIAL STORIES:

video: उमरान की बवाली स्पीड पर टापते रह गए पडिक्कल, स्टंप बना चिकरघिन्नी, यह गति बनी चर्चा


स्पेशल रिकॉर्ड में बटलर कप्तान संजू को नहीं ही छोड़ेंगे, कहानी शुरू कर दी है इंग्लिश दिग्गज ने

इन दोनों ही बल्लेबाजों ने पावर-प्ले का फायदा उठाने के लिए जगह बनाकर शॉट खेलने की रणनीति अपनायी, लेकिन पहले अभिषेक ने थोड़ा रूम बनाया, तो बोल्ट ने ऐसी सटीक तीखी यॉर्कर फेंकी कि इस लेफ्टी बैट्समैन को चार सौ चालीस बोल्ट का झटका लगा. और वह खड़े के खड़े रह गए और गेंद स्टंप बिखेर गए. 

अगले बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी ने भी जगह बनानकर शॉट खेलने की कोशिश की. उन्हें फुललेंथ डिलीवरी के खिलाफ थोड़ा जगह बनाकर थर्डमैन की ओर दिशा देने की कोशिश की, तो गेंद बाहरी किनारा ले गयी. और स्लिप में जेसन होल्डर ने एक सुपर से ऊपर का कैच पकड़ लिया. कुल मिलाकर ट्रेंट बोल्ट ने बेहतरीन ट्रिक से हैदराबाद की शुरुआत में ही ऐसी बोलती बंद की कि पूरी पारी के दौरान उसकी आवाज नहीं निकली. 
 

--- ये भी पढ़ें ---

* IPL 203: "धोनी के इस हैरानी भरे फैसले से चेन्नई हारा", सहवाग ने उठाया एमएस की इस गलती पर सवाल
* IPL 2023: "फिनिश बॉलर की जगह फिनिश बॉलर ले लिया", फैंस को पसंद नहीं आया बुमराह का रिप्लेसमेंट

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com