Video- सौरव गांगुली को देखते ही भागकर गले लगाने दौड़े चले आए शाहरुख खान, पूर्व कप्तान का रिएक्शन वायरल

Shahrukh Khan with Sourav Ganguly viral video during IPL 2024: आईपीएल प्वाइंट्स टेबल (IPL Points Table 2024) में केकेआर (KKR) की टीम अभी भी दूसरे नंबर पर बरकरार है. इस सीजन गौतम गंभीर के मेंटॉर पद पर आने से केकेआर की टीम का परफॉर्मेंस काफी सुधरा है

Video- सौरव गांगुली को देखते ही भागकर गले लगाने दौड़े चले आए शाहरुख खान, पूर्व कप्तान का रिएक्शन वायरल

Shahrukh Khan with Ganguly viral video:

Shahrukh Khan with Sourav Ganguly viral video: वरूण चक्रवर्ती की अगुआई में गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन के बाद सलामी बल्लेबाज फिल सॉल्ट के तूफानी अर्धशतक से कोलकाता नाइट राइडर्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में सोमवार को यहां दिल्ली कैपिटल्स को सात विकेट हराकर दूसरे स्थान पर अपनी स्थिति मजबूत की. दिल्ली के 154 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए नाइट राइडर्स ने सॉल्ट की 33 गेंद में पांच छक्कों और सात चौकों से 68 रन की पारी की बदौलत 16.3 ओवर में तीन विकेट पर 157 रन बनाकर आसान जीत दर्ज की। सॉल्ट ने सुनील नारायण (15) के साथ पहले विकेट के लिए 79 रन की साझेदारी भी की. कप्तान श्रेयस अय्यर (नाबाद 33) और वेंकटेश अय्यर (नााबद 26) ने चौथे विकेट के लिए 57 रन की अटूट साझेदारी करके टीम को लक्ष्य तक पहुंचाया. (KKR vs DC IPL 2024)

बता दें कि इस मैच को देखने ईडन गॉर्डन पर शाहरुख खान भी मौजूद थे. ऐसे में जब केकेआर की टीम मैच जीतने में सफल रही तो शाहरुख ने पूरे मैदान पर विक्ट्री लैप किया. वहीं, विक्ट्री लैप लेते समय किंग खान ने जैसे ही पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली को देखा तो दौड़कर उनके पास गए और पीछे से पकड़कर गले लगने लगे. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़े- ब्रायन लारा ने चुनी T20 World Cup 2024 के लिए टीम इंडिया, सबसे बड़े "X फैक्टर" को किया टीम से बाहर

वहीं, शाहरुख को देखकर गांगुली भी काफी खुश नजर आए. उनके चेहरे पर जो भाव उभरे थे, उसे देखकर समझा जा सकता था कि दोनों एक दूसरे से मिलकर कितने खुश हैं. वहीं,  शाहरुख और गांगुली कुछ देर कर बातचीत भी करते नजर आए हैं. फैन्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.     

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, आईपीएल प्वाइंट्स टेबल (IPL Points Table 2024) में केकेआर (KKR) की टीम अभी भी दूसरे नंबर पर बरकरार है. इस सीजन गौतम गंभीर के मेंटॉर पद पर आने से केकेआर की टीम का परफॉर्मेंस काफी सुधरा है और टीम इस समय आईपीएल का खिताब जीतने की दावेदार है.