VIDEO: इंटरनेट पर एक बार फिर ट्रेंड करने लगा ऋषभ पंत का गाना 'We've got Rishabh Pant'

ऋषभ पंत की विस्फोटक पारी के बाद ट्विटर पर एक बार फिर 'We've got Rishabh Pant' ट्रेंड करने लगा. इंटरनेट यूजर्स इसे 'द ऋषभ पंत सॉग' बुलाते हैं.

VIDEO: इंटरनेट पर एक बार फिर ट्रेंड करने लगा ऋषभ पंत का गाना 'We've got Rishabh Pant'

Rishabh Pant का गाना एक बार फिर ट्रेंड करने लगा

नई दिल्ली:

एजबेस्टन में जारी पांचवें टेस्ट के पहले दिन ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने इंग्लैंड के खिलाफ जिस तरह का आक्रामक अंदाज अपनाया, अब हर कोई उनकी इस पारी की तारीफ करने पर बाधित है. भारतीय टीम (Team India) को मुश्किल से निकालते हुए इंग्लैंड की धारदार गेंदबाजी के खिलाफ एक मजबूत स्थिति में पहुंचाना बेशक एक बड़ा कारनामा है. 24 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज ने सिर्फ 89 गेंदों में तेजी से अपना शतक (Rishabh Pant Century) पूरा किया. ये एक भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज के लिए टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज शतक था. ये रिकॉर्ड इससे पहले 17 सालों के लिए एमएस धोनी के नाम पर था. पंत ने अपनी पारी (Rishabh Pant Innings) में 111 गेंदों में कुल 149 रन बनाने के लिए 20 चौकों और 4 छक्कों का सहारा लिया. साथ ही रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के साथ मिलकर 6वें विकेट के लिए 222 रनों की साझेदारी की.

ऋषभ पंत के इस हमलावर अंदाज को देख उनके नाम पर बना गाना 'We've got Rishabh Pant' एक बार फिर ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा. इंटरनेट यूजर्स इसे 'द ऋषभ पंत सॉग' (The Rishabh Pant Song) बुलाते हैं. उनके फैंस द्वारा बनाया गया ये गाना भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान पहली बार मशहूर हुआ था. स्टैंड पर खड़े दर्शकों ने ऑस्ट्रेलिया में तब पंत के लिए म्यूजिक के साथ इस गाने को गाया था.

हाल ही में सीमित ओवरों के क्रिकेट में खराब फॉर्म के कारण आलोचना झेलने वाले पंत ने एक बार फिर टेस्ट क्रिकेट में यादगार पारी खेलते हुए करियर का पांचवां और विदेश में चौथा शतक जड़ा. जो कि एक मुश्किल समय पर दोगुनी रफ्तार से आया है.

पंच जब क्रीज पर आए तक भारत का स्कोर 98/5 था. जो रूट द्वारा पंत को आउट किए जाने के बाद भारत 320/6 के स्कोर पहुंच चुका था. बारिश के कारण पहले दिन सिर्फ 73 ओवर ही फेंके जा सके. भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ बारिश से बाधित पहले दिन सात विकेट पर 338 रन बना लिए हैं. 

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com