VIDEO: वेस्टइंडीज में ऋषभ पंत के जबरा फैन ने ‘I love you’ की लगाई आवाज, क्रिकेटर ने इस तरह किया रिएक्ट

श्रेयष अय्यर, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, आर अश्विन, सूर्यकुमार यादव और ऋषभ पंत को वेस्टइंडीज के दौरे के दौरान फैंस के साथ सेल्फी खिंचवाते हुए देखा गया.

VIDEO: वेस्टइंडीज में ऋषभ पंत के जबरा फैन ने ‘I love you’ की लगाई आवाज, क्रिकेटर ने इस तरह किया रिएक्ट

Rishabh Pant को विंडीज में मिला जबरा फैन

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम ने कैरेबियन आइलैंड में मैदान के अंदर और बाहर शानदार वक्त गुजारा. अब सीरीज (India West Indies Series) के आखिरी दो मैच अमेरिका के फोरेला में खेले जाएंगे. इससे पहले वेस्टइंडीज को वनडे में 3-0 से क्लीन स्वीप करने के बाद भारत ने पांच मैचों की टी20 सीरीज (WI vs IND Series) में 2-1 बढ़त बना ली है. सेंट किट्स में खेले गए तीसरे टी20 में सात विकेट की शानदार जीत के बाद कुछ भारतीय क्रिकेटर जिसमें ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) भी शामिल रहे, ने फैंस के साथ जाकर ऑटोग्राफ देने और सेल्फी खिंचवाने का काम किया.

इस बीच जब पंत फैंस के साथ मिलने और ऑटोग्राफ देने में लगे हुए थे, एक फैन ने जोर से चिल्ला कर उन्हें “आई लव यू” कहा. विकेटकीपर बल्लेबाज ने पहले इसे नजरअंदाज किया लेकिन ऐसा लगातार होने पर उनके चेहरे पर एक मिठी सी मुस्कान आ गई.


इस पूरे दौरे के दौरान श्रेयष अय्यर, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, आर अश्विन और सूर्यकुमार यादव ने इसी तरह फैंस के साथ मेलजोल किया और जमकर फोटो खिंचवाए हैं. विदेशी धरती में अपने लिए इस तरह की फॉलोइंग और प्यार देखकर युवा भारतीय खिलाड़ी भी काफी खुश नजर आए.

देखिए सीनियर पत्रकार विमल कुमार द्वार पोस्ट किया ये Video

भारत ने तीसरे टी20 में एक आसान जीत दर्ज की, जिसमें सूर्यकुमार यादव ने 44 गेंद पर 76 रन की पारी खेलकर टीम को 19 ओवर में 165 रन के टारगेट का हासिल करने में मदद की.

इस मैच के दूसरे ओवर में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा कमर के पिछले हिस्से में गेंद लगने से रिटायर्ड हर्ट हो गए थे. हालांकि उन्होंने बाद में ये साफ किया कि चोटिल इतनी गंभीर नहीं जैसा पहले लग रहा था और अगले दो मैचों के लिए वो फिट हो सकते हैं. 

CWG 2022: लवप्रीत सिंह ने वेटलिफ्टिंग में जीता ब्रॉन्ज मेडल, भारत के लिए 14वां पदक 

* BCCI का बड़ा ऐलान, ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका Series की तारीख और वेन्यू हुए फाइनल, जानें पूरी डिटेल 

न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर ने खुद को बताया Gay, सार्वजनिक रूप से पहली बार किया ऐलान

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com