RCB के खिलाफ Mumbai Indians के 'संकटमोचक' बने तिलक वर्मा, देखकर उछल पड़े परिवार वाले, देखें Video

Tilak Varma IPL 2023: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के गेंदबाजों की शुरुआती 10 ओवरों में कसी हुई गेंदबाजी के बावजूद मुंबई इंडियंस (MI) ने तिलक वर्मा (Tilak Varma) की नाबाद 84 रन की आकर्षक पारी की मदद से इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) मैच में रविवार को यहां सात विकेट पर 171 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया था.

RCB के खिलाफ Mumbai Indians के 'संकटमोचक' बने तिलक वर्मा, देखकर उछल पड़े परिवार वाले, देखें Video

तिलक वर्मा की पारी ने जीता फैन्स का दिल

Tilak Varma IPL 2023: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के गेंदबाजों की शुरुआती 10 ओवरों में कसी हुई गेंदबाजी के बावजूद मुंबई इंडियंस (MI) ने तिलक वर्मा (Tilak Varma) की नाबाद 84 रन की आकर्षक पारी की मदद से इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) मैच में रविवार को यहां सात विकेट पर 171 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया था. लेकिन विराट कोहली  (Virat Kohli) और फाफ डुप्लेसी (Faf du Plessis) की शानदार अर्धशतकीय पारी के कारण मुंबई इंडियंस को आरसीबी के खिलाफ मैच में 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. 

आरसीबी की ओर से विराट कोहली ने 49 गेंद पर 82 रन की पारी खेली तो वहीं दूसरी ओर फाफ डु प्लेसी ने 43 गेंद पर 73 रन बनाए. दोनों ने पहले विकेट के लिए 148 रन की साझेदारी की जिसने मैच का पासा ही पलट कर रख दिया. आरसीबी के कप्तान डुप्लेसी को उनके शानदार कप्तानी, शानदार फील्डिंग और बल्लेबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. 

VIDEO: नया "हेलीकॉप्टर शॉट मास्टर" मिल गया, तिलक वर्मा तो छा गए, प्रचंड शॉट हो रहा वायरल

मैच में जहां दो दिग्गजों ने अपनी बल्लेबाजी से धमाल किया तो वहीं दूसरी ओर मुंबई की ओर से तिलक वर्मा ने ऐसे समय में बेहतरीन पारी खेली, जब टीम को इसकी ज्यादा जरूरत थी. तिलक ने 46 गेंद में 84 रन की नाबाद पारी खेली, अपनी पारी में तिलक ने 9 चौके और 4 छक्के लगाए. तिलक की बल्लेबाजी ने जहां फैन्स का दिल जीता तो वहीं दूसरी ओर उनके परिवार वालों भी अपने तिलक की ऐसी पारी देखकर खुद को रोक नहीं पाए और इसका जश्न मनाते हुए नजर आए. 


मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसका वीडियो शेयर किया है जिसमें तिलक के परिवार वालें अपने तिलक की बल्लेबाजी पर दर्शक दीर्घा में झूमते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. परिवार वालों (Tilak Varma's Family) की खुशी ने तिलक की इस पारी को यादगार बना दिया.

भले ही मुंबई मैच हार गई लेकिन तिलक की पारी ने साबित कर दिया है कि वो आने वाले क्रिकेट में लंबे रेस के घोड़े हैं. 

--- ये भी पढ़ें ---

* उमरान मलिक ने 200 के स्ट्राइक रेट के साथ बल्लेबाजी कर मचाया गदर, ' कश्मीरी दोस्त' के साथ मिलकर 1 ओवर में ठोक डाले 23 रन
* कोहली ने बनाया "विराट रिकॉर्ड, अब 3 दिग्गजों के बीच छिड़ी रेस, कौन जीतेगा बाजी

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com