शाहीन अफरीदी के जश्न का VIDEO हुआ वायरल, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक ही ओवर में चटकाए दो विकेट

शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) ने एक ही ओवर में दो विकेट निकालकर कमाल कर दिया. ऑस्ट्रेलियाई  पारी के 18वें ओवर में शाहीन ने कप्तान आरोन फिंच को 55 रन पर आउट किया, उसी ओवर की चौथी गेंद पर सीन एबॉट को आउट किया .

शाहीन अफरीदी के जश्न का VIDEO हुआ वायरल, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक ही ओवर में चटकाए दो विकेट

एक साथ दो विकेट लेने के बाद शाहीन का जश्न देखने लायक था

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ (AUS vs PAK) पूरी सीरीज में शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) और बाबर आजम ने कमाल का प्रदर्शन किया है. शाहीन अफरीदी ने एक बार फिर पाकिस्तान के लिए घातक गेंदबाजी, लेकिन अपनी टीम को मंगलवार को लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में एकमात्र T20I में जीत नहीं दिला सके.  युवा तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने एक ही ओवर में दो विकेट लिए ऑस्ट्रेलिया की कमर ही तोड़ दी थी. अपने स्पैल में शाहीन अफरीदी ने 21 रन दिए थे.

यह पढ़ें- टॉम मूडी ने लगाई सनराइजर्स हैदराबाद की क्लास तो फैंस को नहीं आया उनका ये अंदाज पसंद, फैंस ने लताड़ा

शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) ने एक ही ओवर में दो विकेट निकालकर कमाल कर दिया. ऑस्ट्रेलियाई  पारी के 18वें ओवर में शाहीन ने कप्तान आरोन फिंच को 55 रन पर आउट किया, उसी ओवर की चौथी गेंद पर सीन एबॉट को आउट किया . एबट को गोल्डन डक पर आउट करने के बाद, शाहीन ने जो जश्न मनाया वो देखने लायक था. उनका जश्न मनाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था. 


एकतरफा मुकाबले में पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर कुल 162 रन बनाए.  बाबर आजम ने 46 गेंदों में 66 रनों की पारी खेली, जबकि मोहम्मद रिजवान और खुशदिल शाह ने भी क्रमशः 23 और 24 रनों की पारी खेली. ऑस्ट्रेलिया के लिए, नाथन एलिस ने चार विकेट लिए और असाधारण प्रदर्शन किया . जवाब में मेहमान टीम ने पांच गेंद शेष रहते लक्ष्य का हासिल कर लिया.  

फिंच ने शानदार अर्धशतक बनाया, जबकि जोश इंगलिस (24), ट्रैविस हेड (26), मार्कस स्टोइनिस (23) और बेन मैकडरमोट (22) ने भी अच्छा प्रदर्शन किया. शाहीन के अलावा, उस्मान कादिर और मोहम्मद वसीम ने भी दो-दो विकेट चटकाए. पूरी सीरीज की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया के 1-0 से टेस्ट सीरीज़ जीतने के बाद, पाकिस्तान तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला 2-1 से जीता, इसके बाद इस एकमात्र टी20 मुकाबले में  ऑस्ट्रेलिया ने 3 विकेट से ये मुकाबला जीत लिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com