‘वाह क्या बॉल है’…खतरनाक गेंद को नहीं झेल पाए रिजवान, गिल्लियां उड़ी तो यकीन नहीं कर पाए- Video

Pakistan vs South Africa T20 World Cup: करो या मरो वाले मैच में पाकिस्तानी ओपनर मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) कोई खास नहीं कर पाए और गेंदबाज वेन पार्नेल (Wayne Parnell) की गेंद पर बोल्ड हो गए.

‘वाह क्या बॉल है’…खतरनाक गेंद को नहीं झेल पाए रिजवान, गिल्लियां उड़ी तो यकीन नहीं कर पाए- Video

आउट होने पर खुद से नाराज हो गए रिजवान

Pakistan vs South Africa T20 World Cup: करो या मरो वाले मैच में पाकिस्तानी ओपनर मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) कोई खास नहीं कर पाए और गेंदबाज वेन पार्नेल (Wayne Parnell) की गेंद पर बोल्ड हो गए. शानदार फॉर्म में रहने वाले रिजवान को वेन पार्नेल ने पहले ही ओवर में आउट कर पाकिस्तान को तगड़ा झटका दिया. दरअसल, पाकिस्तान की पारी की चौथी गेंद पर पार्नेल ने रिजवान को बोल्ड कर दिया. जिस गेंद पर रिजवान बोल्ड हुए उन्हें बिल्कुल भी समझ में नहीं आया. आईसीसी ने वेन पार्नेल की इस बेहतरीन गेंद का वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वेन पार्नेल की इस गेंद पर रिजवान रक्षात्मक शॉट खेलना चाहते थे लेकिन पाकिस्तानी बल्लेबाज गेंद की ऊंचाई को अच्छी तरह से भांप नहीं पाया जिसके कारण गेंद बल्ले लगकर स्टंप के अंदर घुस गई और इस तरह से रिजवान 4 रन बनाकर आउट हुए. आउट होने के बाद रिजवान काफी निराश भी नजर आए थे. वहीं, वेन पार्नेल की खुशी सांतवें आसमान पर पहुंच गई थी. 

इससे पहले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 विश्व कप में करो या मरो के मैच में बृहस्पतिवार को टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया. पाकिस्तान ने बल्लेबाज हरफनमौला मोहम्मद हारिस को चोटिल फखर जमां की जगह टीम में चुना है. वहीं साउथ अफ्रीका ने चोटिल डेविड मिलर की जगह हेनरिच क्लासेन और केशव महाराज की जगह तबरेज शम्सी को चुना है.

बता दें कि सेमीफाइनल की रेस में बने रहने के लिए पाकिस्तान के लिए यह अहम मैच है. इस टूर्नामेंट में पाकिस्तान को जिम्बाब्वे के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. जिसके कारण ही पाक टीम का सेमीफाइनल की रेस काफी मुश्किल हो गई है. 


साउथ अफ्रीका (प्लेइंग इलेवन): क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), टेम्बा बावुमा (कप्तान), रिले रोसौव, एडेन मार्कराम, हेनरिक क्लासेन, ट्रिस्टन स्टब्स, वेन पार्नेल, कैगिसो रबाडा, लुंगी एनगिडी, एनरिक नॉर्टजे, तबरेज़ शम्सी

पाकिस्तान (प्लेइंग इलेवन): मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद हारिस, शान मसूद, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद वसीम जूनियर, शाहीन अफरीदी, हारिस रऊफ, नसीम शाह

ये भी पढ़े-

मैच का टर्निंग प्वाइंट सेट करने वाले KL Rahul ने लिटन दास के रन आउट पर क्या कहा? देखें उस थ्रो का Video

Watch video: कोहली को अंपायर से नो-बॉल की मांग करता देख शाकिब अल हसन का हुआ ऐसा हाल, बवाल होते-होते बचा

ICC T20 वर्ल्ड कप : हो न सका नागिन डांस, मगर हो गई बल्ले-बल्ले

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com