INDvsNZ : "10 रुपये की PEPSI, अय्यर भाई SEXY", मैदान पर कानपुरिया स्टाइल का ये VIDEO हो रहा है खूब वायरल

टी 20 वर्ल्डकप  की हार को भुलाकर कानपुर के दर्शक टीम इंडिया को दिल से स्पोर्ट कर रहे हैं.

INDvsNZ :

कानपुर के मैदान पर दर्शकों में जबरदस्त जोश देखने को मिला

खास बातें

  • अय्यर ने लगाया डेब्यू मैच में शतक
  • कानपुर में टीम इंडिया को मिल रहा है तगड़ा सपोर्ट
  • अय्यर युवाओं के बीच बने चर्चा का केंद्र
नई दिल्ली:

भारत और न्यूजीलैंड (INDvsNZ) के बीच जारी टेस्ट मैच खेल के अलावा भी कई चीजों के लिए चर्चा का केंद्र बन गया है. यूपी में टेस्ट मैचों की पांच साल के बाद वापसी हो रही है. ऐसे में कानपुर के मैदान में फैंस के बीच जबरदस्त जोश दिखाई दे रहा है. मैदान पर दर्शकों ने इस मैच में खूब सुर्खियां बटोरी हैं. मैदान पर ऐसा ही दर्शकों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक ग्रुप श्रेयस अय्यर के लिए चिल्लाते हुए नजर आ रहे हैं. 

खुला राज ! डेब्यू कैप देते वक्त क्या बोले थे सुनील गावस्कर, श्रेयस अय्यर ने कहा- मुझे इस बात की नहीं थी उम्मीद, देखें VIDEO

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने अपने पहले ही मैच में शतक जड़कर कानपुर के मैदान पर मौजूद दर्शकों का तो मानों दिन बना दिया. फैंस ने मैदान पर चिल्ला-चिल्ला कर उनकी तारीफ की. कुछ युवाओं का मैदान पर अय्यर के लिए ये स्लोगन (10 रुपये की पेप्सी, अय्यर भाई सेक्सी) गाते हुए का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. कानपुरिया स्टाइल में ये युवा दर्शक पूरी ताकत से साथ इस स्लोगन को गा रहे थे. ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है. 


टेस्ट मैच के पहले दिन से ही कानपुर के मैदान पर दर्शकों में जबरदस्त उर्जा  देखने को मिल रही है. टी 20 वर्ल्डकप  की हार को भुलाकर कानपुर के दर्शक टीम इंडिया को दिल से स्पोर्ट कर रहे हैं. आपको बता दें कि श्रेयस अय्यर ने अपने पहले ही मैच में न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ शतक लगाकर अपने टेस्ट क्रिकेट की एंट्री को और  भी शानदार बना दिया. भारत की तरफ से श्रेयस अय्यर ने सबसे ज्यादा 105 रन बनाए. आपको बता दें कि डेब्यू टेस्ट में शतक लगाने वाले श्रेयस अय्यर भारत के 16वें खिलाड़ी बन गए हैं. 

पूर्व क्रिकेटर ने श्रेयस अय्यर की तुलना नीरज चोपड़ा से की, बताई ये खास वजह

इस मैच में अब न्यूजीलैंड तीसरे दिन शनिवार को बल्लेबाजी की लिए आएगी तो उनको भारत के स्कोर की बराबरी के लिए 216 रनों की और जरूरत है. न्यूजीलैंड ने 129 रन बिना कोई विकेट खोए बना लिए हैं. 

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com