क्या है इंग्लिश टीम की इस वायरल फोटो की कहानी ? यूजर्स ने लिए पूरे मजे, बोले- शादियों में लड़ाई..

टेस्ट सीरीज ( ENG vs SA) का पहला मैच 17 अगस्त से खेला जाएगा, जिसके लिए दोनों ही टीमों ने अपनी तैयारियां पुख्ता कर ली है. दोनों टीमें लॉर्ड्स के ऐतिसाहिक मैदान पर पहला मैच जीतकर सीरीज में विपक्षी टीम पर दबाव बनाने की कोशिश करेंगी.

क्या है इंग्लिश टीम की इस वायरल फोटो की कहानी ? यूजर्स ने लिए पूरे मजे, बोले- शादियों में लड़ाई..

साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी

नई दिल्ली:

इंग्लैंड के दौरे पर आई साउथ अफ्रीका ( ENG vs SA) की टीम ने इंग्लिश टीम के नाक में दम किया हुआ है. तीन मैचों की वनडे सीरीज को ड्रा करने के बाद टी20 सीरीज में साउथ अफ्रीका ने 2-1 से जीत हासिल करके दिखा दिया कि वे किसी भी मायने में इंग्लिश टीम से कम नहीं है . अब इन दोनों देशों के बीच असली परीक्षा शुरू होने जा रही है, जो तीन मैचों की टेस्ट की सीरीज है.

टेस्ट सीरीज ( ENG vs SA) का पहला मैच 17 अगस्त से खेला जाएगा, जिसके लिए दोनों ही टीमों ने अपनी तैयारियां पुख्ता कर ली है. दोनों टीमें लॉर्ड्स के ऐतिसाहिक मैदान पर पहला मैच जीतकर सीरीज में विपक्षी टीम पर दबाव बनाने की कोशिश करेंगी.  मैच से पहले इंग्लिश टीम का एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें सभी इंग्लिश खिलाड़ी टीम फोटो के बाद अपनी  कुर्सियां उठाकर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. इंग्लिश टीम के फैन क्लब बार्मी आर्मी ने इस फोटो को अपने आधिकारिक अकाउंट से शेयर भी किया है. 

दरअसल  किसी भी सीरीज से पहले जो टीम फोटो होता है उसी दौरान की यह तस्वीर है जिसके बाद खिलाड़ी खुद ही अपनी कुर्सियां उठा कर ले जा रहे हैं.  शेयर करते ही ट्विटर यूजर्स के रिएक्शन भी आने शुरू हो गए. कैप्शन में लिखा है "The annual Lord's chair-carrying photo " एक यूजर्स ने लिखा जैसे शादी में मैं और मेरा दोस्त लड़ाई करते हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा कौन बेहतर काम कर रहा है जिम्मी और पॉप. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com