Video: इस कारण विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच हुई लड़ाई , नए वीडियो से साफ हुई पूरी तस्वीर

IPL 2023 में लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच हुए मुकाबले में विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच तीखी नोकझोंक देखने को मिली थी. वहीं अब इस मामले का नया वीडियो सामने आया है, जिसने यह पूरी तस्वीर साफ कर दी है कि आखिरी कैसे विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच लड़ाई की शुरुआत हुई थी.

Video:  इस कारण विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच हुई लड़ाई , नए वीडियो से साफ हुई पूरी तस्वीर

नई दिल्ली:

Virat Kohli and Gautam Gambhir on-field spat New VideoIPL 2023 का 43वां लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला गया. इकाना स्टेडियम में हुए इस लो स्केरिंग मुकाबले में बैंगलोर ने लखनऊ के खिलाफ 18 रनों से जीत दर्ज की थी. हालांकि, यह मुकाबला विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच मैच के बाद हुई तीखी नोकझोंक के कारण अधिक चर्चा में रहा. इस मैच के खत्म होने के बाद गौतम गंभीर और विराट कोहली के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए, जिसमें दोनों खिलाड़ी आपस में झगड़ते हुए दिखाई दिए. वहीं अब इस घटना का एक नया वीडियो सामने आया है जिससे पूरी तस्वीर साफ हो गई है कि आखिर दोनों के बीच नोकझोंक की शुरुआत कैसे हुई थी.

गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच हुई नोकझोंक के वायरल नए वीडियो में साफ दिखाई देता है कि हाथ मिलाने के दौरान विराट कोहली और नवीन-उल-हक के बीच बहस हुई थी. इसके बाद बाकी खिलाड़ियों ने बीच बचाव किया था. सभी खिलाड़ियों के साथ हाथ मिलाने के बाद विराट कोहली आगे बढ़ जाते हैं और फैंस में जोश भरते हैं. इसी दौरान काइल मेयर्स उनके पास आते हैं और दोनों खिलाड़ियों के बीच कुछ बातचीत होती है. इसके बाद गंभीर मेयर्स को कोहली से अलग लेकर जाते हैं. इस दौरान विराट कोहली और गंभीर के बीच सब कुछ ठीक था. लेकिन इसके बाद विराट गंभीर को कुछ कहते हैं, जिसके बाद गंभीर भी पलटकर विराट को जवाब देते हुए नजर आते हैं.

इस दौरान बाकी खिलाड़ी इन दोनों को शांत करने की कोशिश करते हैं. गंभीर को जवाब देने के बाद विराट कोहली आगे बढ़ जाते हैं, लेकिन तभी नवीन-उल-हक पीछे से आते हैं और वीडियो में ऐसा दिख रहा है कि वो विराट कोहली को कुछ कहते हुए निकलते हैं. विराट इसके बाद रिएक्ट करते हैं. हालांकि, फॉफ डु प्लेसिस उन्हें आगे बढ़ाने की कोशिश करते हैं और मामले को शांत करने की कोशिश करते हैं. लेकिन इस दौरान विराट कोहली नवीन-उल-हक को कुछ कहते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके बाद विराट और गंभीर के बीच नोकझोंक होती है. वीडियो को देखकर लग रहा है कि विराट गंभीर को कुछ समझाने की कोशिश करते हैं. इस नए वीडियो से साफ पता चल रहा है कि विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच लड़ाई की शुरुआत कैसे हुई थी. यह वीडियो स्टैंड में खड़े किसी दर्शक ने बनाया है.


देखें वीडियो:

बताते चलें कि विराट कोहली और नवीन-उल-हक के बीच मैच के दौरान भी काफी बहस हुई थी. विराट मैच के दौरान अमित मिश्रा से भी भिड़े थे. विराट कोहली ने मैच के दौरान काफी अग्रेशन दिखाया था और लग रहा था कि शायद मुकाबले के बाद मामला शांत हो जाएगा, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. दूसरी तरफ बीसीसीआई ने इस मामले में गौतम गंभीर और विराट कोहली पर मैच फीस का 100 फीसदा जुर्माना लगाया था, जबकि नवीन-उल-हक पर मैच फीस का 50 प्रतिशत जुर्माना लगा था.

--- ये भी पढ़ें ---

* विराट कोहली-गौतम गंभीर के बीच सुलह करवाएंगे रवि शास्त्री? दोनों खिलाड़ियों के बीच हुई नोकझोंक पर कही ये बात
* यह "इन-साइड स्टोरी" है गौतम-विराट "टसल" के पीछे, पिछले ये 3 बड़े विवाद भी निभा रहे भूमिका

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com