VIDEO: कैच लेते हुए Mohammed Siraj ने बाउंड्री रोप पर रखा कदम, गुस्से से लाल हुए कप्तान और गेंदबाज

भारत के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) सिराज (Mohammed Siraj) के इस नाकाम कोशिश से काफी खफा नजर आए. जबकि डेविड मिलर (David Miller) ने 5 गेंदों पर 19 रन की पारी खेली और तीन छक्के लगाए.

VIDEO: कैच लेते हुए Mohammed Siraj ने बाउंड्री रोप पर रखा कदम, गुस्से से लाल हुए कप्तान और गेंदबाज

Rohit Sharma

India vs South Africa: सीमा रेखा पर कैच लेना कभी भी आसान नहीं होता. खिलाड़ियों को न केवल गेंद के ट्रेजेक्टरी को सही तरीके से ट्रैक करना होता, बल्कि उनके और बाउंड्री रोप के बीच की दूरी के बारे में भी ध्यान रखना होता है. इंदौर में खेले गए तीसरे टी20 (IND vs SA 3rd T20I) में साउथ अफ्रीका के डेविड मिलर (David Miller) के एक शॉट को कैच करने के दौरान भारत के मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) मंगलवार को इस नाजुक संतुलन को नहीं रख सके.

अगर मैच की बात करें तो गेंद से प्रभाव डालने की उम्मीद के साथ आए सिराज के लिए ये मैच ठीक नहीं गया. उन्होंने 4 ओवर के अपने कोटे में 44 रन लुटाए. फील्डिंग के लिहाज से भी सिराज के लिए दिन सबसे अच्छा नहीं रहा. उन्होंने बाउंड्री रोप पर कदम रखाते हुए साउथ अफ्रीका के स्टार बल्लेबाज डेविड मिलर को आउट करने का मौका गंवाया. भारत के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma)और गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) सिराज के इस नाकाम कोशिश से काफी खफा नजर आए.


देखिए इस घटना का वीडियो:

साउथ अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शानदार प्रदर्शन किया और बोर्ड पर 227 रनों का विशाल लक्ष्य टांग दिया. कप्तान टेम्बा बावुमा (3 रन) के फिर से सस्ते में आउट होने के बाद क्विंटन डी कॉक और रिले रूसो (Rilee Rossow) ने दूसरे विकेट के लिए 90 रनों की शानदार साझेदारी की.

डी कॉक के 43 गेंद पर 68 रन बनाने के बाद भी रूसो ने एक छोर पर रन बनाना जारी रखा. उन्होंने केवल 48 गेंदों में अपने 100 रन बनाए. वह नाबाद रहे जबकि डेविड मिलर ने 5 गेंदों पर 19 रन की पारी खेली.

विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया 178 रन ही बना सकी. भारतीय टीम (Team India) के लिए दिनेश कार्तिक 21 गेंद पर 46 रन बनाकर टॉप स्कोरिंग बल्लेबाज थे. दीपक चाहर और उमेश यादव ने आखिरी में कुछ बेहतरीन शॉट बनाए, लेकिन लक्ष्य बहुत बड़ा था.

"यह कहना सही नहीं होगा कि विराट कोहली भारत के महानतम कप्तान हैं", पूर्व विंडीज तेज गेंदबाज ने NDTV से कहा

ईरानी कप में Ravindra Jadeja की तरह दिखने वाला ये खिलाड़ी कौन है? जयदेव उनादकट ने इस तरह ‘जड्डू फैंस' के लिए मजे

VIDEO: मुकेश कुमार का 'देख रहा है बिनोद' वाला सेलिब्रेशन, टीम इंडिया में चयन होने पर साथियों ने मनाया शानदार जश्न

VIDEO: बाकी खबरों के VIDEO देखने के लिए हमारा YOU-TUBE चैनल सब्सक्राइब करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com