T20 World Cup: स्कॉटलैंड की जीत के जश्न से परेशान हो गए महमूदुल्लाह, बीच प्रेस कॉन्फ्रेंस में चुप्पी साधे रहना पड़ा- Video

T20 World Cup: स्कॉटलैंड ने टी-20 वर्ल्ड कप में बड़ा उलटफेर कर दिया, बांग्लादेश को हराकर यह साबित कर दिया है कि उनके पास बड़ी टीमों को हराने का मद्दा है

T20 World Cup: स्कॉटलैंड ने टी-20 वर्ल्ड कप में बड़ा उलटफेर कर दिया, बांग्लादेश को हराकर यह साबित कर दिया है कि उनके पास बड़ी टीमों को हराने का मद्दा है. बांग्लादेश (Bangladesh) को ग्रुप चरण के पहले मुकाबले में स्कॉटलैंड की टीम (Scotland) से हार का सामना करना पड़ा, जिसने क्रिकेट वर्ल्ड को भी हैरान कर दिया. रविवार को खेले गए मैच में बांग्लादेश को स्कॉटलैंड ने 6 रन से हरा दिया और सुपर 12 में क्वालिफाई करने के लिए अहम 2 अंक भी हासिल कर लिए. बांग्लादेश पर जीत के बाद स्कॉटलैंड की टीम के पास अब सुपर 12 में पहुंचने की उम्मीद बंध गई है तो वहीं दूसरी ओर बांग्लादेश के लिए अब अपने आगे के मैच जीतने काफी अहम हो गए हैं. बता दें कि हार के बाद जहां बांग्लादेश के फैन्स और खिलाड़ियों का दिल टूटा तो वहीं मैच के बाद कप्तान महमूदुल्लाह (Bangladesh Captain Mahmudullah) के प्रेस क्रॉन्फेंस के दौरान एक ऐसी घटना भी घटी जिसने बांग्लादेशी फैन्स और खिलाड़ियों के हार के दर्द में और भी इजाफा करने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

BAN vs SCO, 2nd Match: शाकिब-अल-हसन ने बना डाला स्पेशल रिकॉर्ड, भारतीय गेंदबाज है मीलों पीछे

दरअसल हुआ ये कि हार के बाद बांग्लादेश के कप्तान महमूदुल्लाह प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे तभी स्कॉटलैंड के खिलाड़ी फैंस जोर-जोर से जीत का जश्न मनाने के लिए अपने देश के राष्ट्रीय गान को गाने लगे, जिसके कारण मीडिया के बात कर रहे महमूदुल्लाह को अपने जवाब देने के लिए थोड़ा सा रूकना पड़ा और शांत रहकर विरोधी टीम के जश्न के आवाज को कम होने का इंतजार करने लगे. जब स्कॉटलैंड के खिलाडि़यों की जीत की खुशी कुछ कम हुई तब कप्तान महमूदुल्लाह ने पत्रकारों के सवाल पर अपनी राय रखनी शुरू कर की. लेकिन इस वीडियो को देखकर यकीनन बांग्लादेश के फैन्स का दिल टूट गया है. 


वहीं, दूसरी ओर स्कॉटलैंड के ऑफिशियल ट्विटर पर इस घटना का वीडियो भी शेयर किया और महमूदुल्लाह के प्रेस कॉन्फेंस में दखलअंदाजी के लिए माफी भी मांगी. इसके अलावा स्कॉटलैंड क्रिकेट टीम के ट्विटर पर बांग्लादेश कप्तान के संयम बनाए रखने की भी तारीफ की. सोशल मीडिया पर खासकर क्रिकेट के फैन्स इस वीडियो को बार-बार देख रहें हैं और अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

 ये भी पढ़ें 
IEng vs Ind warm-up: पहले वॉर्म-अप मैच में ही भुवनेश्वर ने खुद पर खड़े कर लिए ये 3 सवाल
ऑयरलैंड के कर्टिस कैंफर हैट्रिक को भी पार कर गए, विश्व कप इतिहास में कोई ऐसा नहीं कर सका Video
T20 World Cup: शेन वॉर्न ने चुनी अपनी ऑस्ट्रेलियाई फाइनल XI, फैंस से पूछे ये 2 सवाल'
T20 World Cup: हार्दिक ने बयां किया धोनी के साथ रिश्ता, बुरे दिनों में माही ने ऐसे की मदद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि लीग स्टेज में बांग्लादेश की टीम का अगला मुकाबला ओमान से 19 अक्टूबर को होने वाला है. इसके बाद 21 तारीख को बांग्लादेश पापुआ न्यू गिनी के साथ मैच खेलने वाली है. बांग्लादेश को अगले दौर में पहुंचना है तो दोनों मैच जरूर जीतने होंगे.