VIDEO: "यह जयसवाल हैं, या बटलर", युवा लेफ्टी बल्लेबाज का छक्का बना चर्चा का विषय, Viral Six पर कोच ने जाहिर की खुशी

Rajasthan Royals vs Chennai Super Kings: कोच कुछ भी कहें, एक्सपर्ट शॉट से हैरान हैं, जो कह रहे हैं कि जयसवाल अपने लगातार बढ़ते हुए कॉन्फिडेंस का परिचय दे रहे हैं, तो फैंस पर जयसवाल के इस शॉट का जादू चढ़ गया है.

VIDEO:

Rajasthan Royals vs Chennai Super Kings: यशस्वी जयसवाल की पारी से ज्यादा चर्चे उनके छक्के के हैं

खास बातें

  • यशस्वी जयसवाल की तूफानी बल्लेबाजी
  • सिर्फ 27 गेंदों में जड़ दिया अर्द्धशतक
  • 43 गेंदों पर बनाए 77 रन, 8 चौके, 4 छक्के
नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) में वीरवार को चेन्नई के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स के मैच का परिणाम कुछ भी हो, लेकिन पहली पाली में युवा लेफ्टी यशस्वी जयसवाल (Yashasviw Jaiswal) ने अपनी बैटिंग का नया पहलू दिखाया कि फैंस कह उठे कि यह यशस्वी जयसवाल है या यशस्वी बटलर ! जयसवाल ने पहले चेन्नई के अनुभवी गेंदबाजों के खिलाफ दे दनादन देते हुए 26 गेंदों पर अर्द्धशतक जड़ा, तो सिर्फ 43 गेदों पर 8 चौकों और 4 छक्कों से ऐसी पारी खेली, जो फैंस के साथ-साथ सेलेक्टरों के मानस पटल पर भी असर डालेगी. लेकिन इससे इतर चर्चा पारी के दौरान रवींद्र जडेजा के फेंके सातवें ओवर की ज्यादा हो रही है, जिसकी चौथी गेंद पर जयसवाल ने अपने शॉट से सभी को सन्न कर दिया. 

SPECIAL STORIES:

अब बीसीसीआई ने दुखी सरफराज खान को दिया सहारा, WTC Final के लिए दी यह भूमिका, कई और भी चुने गए


हैरान इसलिए कि आम तौर पर भारतीय बल्लेबाज ऐसे शॉट खेलते नहीं हैं. खासतौर पर तकनीक से पूर्ण 21-22 साल के युवा बल्लेबाज, लेकिन जिस आत्मविश्वास के साथ जयसवाल ने रिवर्स स्वीप लॉफ्टेड शॉट खेला, वह अपने आप में बताने के लिए काफी है कि जयसवाल न केवल प्रदर्शन, बल्कि कॉन्फिडेंस के लिहाज से कहां खड़े हैं. 

जयसवाल के  बचपन के कोच और इस शॉट पर उनके साथ घंटों काम करने वाले ज्वाला सिंह ने कहा, "मैंने इस शॉट पर पिछले काफी लंबे समय से यशस्वी के साथ काम किया है, लेकिन मैंने कहा था कि शुरुआती मैचों और खासकर पारी की शुरुआत में वह इस तरह के शॉट खेलने से बचे. लेकिन उन्होंने नेट अभ्यास और प्रैक्टिस मैच के दौरान रिवर्स लॉफ्टेड शॉट से मुझे भरोसा दे दिया था कि वह आईपीएल में सहजता और कॉन्फिडेंस के साथ यह शॉट खेलेगा. मैंने उससे कहा है कि वह आगे मौके की नजाकत और जरूरत के हिसाब से यह शॉट खेले."

बहरहाल, कोच कुछ भी कहें, एक्सपर्ट शॉट से हैरान हैं, जो कह रहे हैं कि जयसवाल अपने लगातार बढ़ते हुए कॉन्फिडेंस का परिचय दे रहे हैं, तो फैंस पर जयसवाल के इस शॉट का जादू चढ़ गया है. और सोशल मीडिया पर  जयसवाल के इस छक्के के चर्चे बहुत ही जोर-शोर से हो रहे हैं. 

फैंस जयसवाल की बैटिंग पर फिदा हैं

बेहतरीन पारी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फैंस-फॉलोइंग बढ़ रही है जयसवाल की