Video : अर्शदीप की चौथी नो बॉल पर भड़के हार्दिक पांड्या, रिएक्शन हो गया वायरल, देखें वीडियो

भारत और श्रीलंका के बीच पुणे में खेले गए दूसरे टी20 मैच में भारत को 16 रन से हार का सामना करना पड़ा. मैच में भारत की तरफ से कुल 7 नो बॉल फेंकी गई. जिसमें से 5 नो बॉल तो अकेले अर्शदीप सिंह ने ही फेंकी.

Video : अर्शदीप की चौथी नो बॉल पर भड़के हार्दिक पांड्या, रिएक्शन हो गया वायरल, देखें वीडियो

अर्शदीप की नो बॉल पर हार्दिक का रिएक्शन वायरल

नई दिल्ली:

भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच पुणे में खेले गए दूसरे टी20 मैच में भारत को 16 रन से हार का सामना करना पड़ा. मैच में भारत की तरफ से कुल 7 नो बॉल फेंकी गई. जिसमें से 5 नो बॉल तो अकेले अर्शदीप सिंह (Hardik Pandya on Arshdeep Singh) ने ही फेंकी. मैच के दौरान एक पल ऐसा भी आया जब हार्दिक की खुशी एक दम से फीकी पड़ गई. दरअसल हुआ यूं कि श्रीलंकाई टीम के कप्तान दशुन शनाका शानदार बल्लेबाज़ी कर रहे थे और 14 गेंद पर 30 रन के निजी स्कोर पर थे. तभी अर्शदीप सिंह के ओवर में उन्होंने एक बड़ा शॉट लगाया लेकिन इसे सू्यकुमार यादव ने बाउंड्री पर कैच कर लिया. शनाका पैवेलियन की ओर चल दिए थे और कप्तान हार्दिक (Hardik Pandya) समेत पूरी भारतीय टीम विकेट का जश्न मनाने लगी. तभी अंपायर ने नो बॉल का इशारा कर दिया और ये अर्शदीप की कुल मिलाकर चौथी नो बॉल थी. एकाएक जहां भारतीय टीम विकेट मिलने की खुशी मना रही थी तो वहीं एकदम से कप्तान हार्दिक ने अपना सिर पकड़ लिया. ज़ाहिर है कि वे अर्शदीप की चौथी नो बॉल से काफी निराश दिखे. जिसके बारे में उन्होंने मैच के बाद भी ज़िक्र किया. 

बता दें कि इससे पहले भी अर्शदीप अपने दूसरे ही ओवर में 3 नो बॉल डाल चुके थे. अब जैसे ही हार्दिक पांड्या ने अर्शदीप की इस चौथी नो बॉल पर रिएक्ट किया, इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वहीं दशुन शनाका 22 गेंद में 56 रन बनाकर नाबाद रहे. 

यहां पर देखें वीडियो


अर्शदीप पर बोले हार्दिक पांड्या

हार्दिक ने अर्शदीप सिंह को भी लेकर इशारों इशारों में आईना दिखा दिया , हार्दिक ने कहा "पहले के दिनों में भी उसने नो बॉल डाली है, ये कोई आरोप लगाने वाली बात नहीं है लेकिन नो बॉल (Hardik On No Ball) एक अपराध है भारतीय टीम के तरफ से कुल 7 नो बॉल डाले गए, हार्दिक ने सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के नंबर 4 पर बल्लेबाज़ी की तारीफ की साथ ही राहुल त्रिपाठी के नंबर तीन पर बल्लेबाज़ी के संदर्भ में कहा की जो भी खिलाड़ी टीम में आते है आप उन्हें वो रोल देना चाहते है जिसमें वो  खुद को सुरक्षित महसूस करते हो. दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम को हराकर श्रीलंका ने 16 रनों से मुकाबला जीत लिया. तीन मैचों की सीरीज में अब दोनों ही टीमें 1 - 1 की बराबरी पर हैं.

स्कोर - 

श्रीलंका - 206/6
भारत - 190/8

भारत प्लेइंग इलेवन : हार्दिक पांड्या (कप्तान), इशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, राहुल त्रिपाठी, दीपक हुड्डा, अक्षर पटेल, उमरान मलिक, शिवम मावी, युजवेंद्र चहल और अर्शदीप सिंह

श्रीलंका प्लेइंग इलेवन : दासुन शनाका (कप्तान), पाथुन निसंका, कुसाल मेंडिस (विकेटकीपर), धनंजय डी सिल्वा, चरित असलंका, भानुका राजपक्षे, हसरंगा डी सिल्वा, चमिका करुणारत्ने, महेश थीक्षणा, कसुन रजिथा और दिलशान मदुशंका

ये भी पढ़ें :

"भाई क्या कर रहे है तू....", अर्शदीप सिंह की लगातार नो बॉल पर भड़के फैंस, सोशल मीडिया पर लगा दी क्लास

Video: IND vs SL, बल्ला रहा खामोश लेकिन इस वजह से छा गए राहुल त्रिपाठी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com