VIDEO देखें: "इतने गैप से तो ट्रक भी गुजर जाता", चक्रवर्ती की गुगली ने लूट लिया फैफ डु प्लेसी को, तो विराट...

Kolkata Knight Riders vs Royal Challengers Bangalore: ईडेन की पिच पर वरुण चक्रवर्ती और सुनील नरेन मिलकर आरसीबी के दिग्गजों की लंका लगा दी

VIDEO देखें:

KKR vs RCB: चक्रवर्ती की गुगली के आगे कप्तान फैफ को कुछ पता नहीं चला

खास बातें

  • सुनील नरेन........नारायण..नारायण !
  • वरुण चक्रवर्ती की गुगली बोल..खुल गई आरसीबी की पोल!
  • केकेआर के स्पिनरों का ईडेन पर कहर
नई दिल्ली:

जारी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 203) में वीरवार को कोलकाता में केकेआर और आरसीबी के बीच खेले गए दिन के इकलौते मुकाबले में ईडेन की पिच पर मेजबान टीम के स्पिनरों का जादू देखने को मिला. रहस्यमयी वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakaravarthy) की गुगली ने पिछले मैच में आतिशी  पारी खेलने वाले आरसीबी के कप्तान फैफ डु प्लेसी (Faf du plessis) के बल्ले और पैड के बीच इतना गैप बनाया कि अगर पूर्व दिग्गज ज्यॉफ बॉयकॉट कमेंट्री कर रहे होते, तो निश्चित रूप से अपना मशहूर वाक्य बोलते- इतना ज्यादा गैप, यहां तो बल्ले और पैड के बीच से ट्रक भी निकल जाता! वरुण ने फैफ डु प्लेसी को ही नहीं लूटा, बल्कि ग्लेन मैक्सवेल भी वरुण की गुगली पर बगलें झांकते रह गए, तो यदा-कदा बरसने वाले सुनील नरेन ने भी विराट कोहली के बल्ले और पैड से गेंद निकालते हुए उनकी गिल्लियां बिखेर दीं. 

SPECIAL STORIES:

IPl 2023: मुंबई इंडियंस ने लॉन्च की अपनी कस्टमाइज्ड चेयर, फैंस ने उड़ाया कीमत का मजाक


मुंबई इंडियंस ने चोटिल झाय रिचर्डसन के विकल्प का किया ऐलान, मोटी रकम में किया साइन

कुल मिलाकर ईडेन की पिच पर बुरी तरह से केकेआर के स्पिनरों का कहर टूटा. और गिरने वाले शुरुआती पांच विकेट नरेन और वरुण ने मिलकर चटकाए. और यह कहना गलत नहीं होगा कि इस प्रदर्शन ने वरुण के करियर को फिर से पुनर्जीवित कर कर दिया है. 

पिछले कुछ सालों में वरुण चक्रवर्ती टीम इंडिया की प्लानिंग में रहने के बाद एकदम से गधे के सिर से सींग की तरह गायब हो गए थे. इसके पीछे उनके प्रदर्शन के साथ-साथ खराब फिटनेस का भी योगदान था. लेकिन इस आईपीएल में न केवल चक्रवर्ती खासे छरहरे दिख रहे हैं, बल्कि उनकी गुगली कहीं मारक और बल्लेबाजों की समझ से परे दिख रही हैं. 

बहरहाल, पिछले मैच में आतिशी पारी से रंग भरने वाले कोहली का सुनील नरेन के खिलाफ आउट होना जरूर चौंकाने वाला रहा क्योंकि कप्तान नरेन  इस्तेमाल नियमित रूप से नहीं करते हैं. लेकिन कोहली हाथ से नरेन को पढ़ने में नाकाम रहे और सुनील के खिलाफ उनकी सालों की समस्या अभी भी बरकरार दिखी. कोहली हाथ से एक बार फिर से नरेन की गेंद को नहीं पढ़ सके और जब शॉट खेलने गए, तो गेंद ज्यादा नहीं घूमी. और उनके बल्ले और पैड को भेदकर स्टंप बिखेर गयी.
 

--- ये भी पढ़ें ---

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* IPL 2023: दिल्ली की लगातार 2 हार ने बदला Points Table का समीकरण, अब यह टीम टॉप पर, जानें पर्पल कैप और ऑरेंज कैप किसके पास है..
* IPL 2023: हार्दिक पंड्या ने 'किलर मिलर' के साथ की ऐसी हरकत, देख फूटा फूटा फैन्स का गुस्सा, लोगों ने दे डाली ऐसी नसीहत