Video : धोनी ने मंदिरा बेदी के सवाल का दिया चौंकाने वाला जवाब, पुराना वीडियो हुआ वायरल

एक पुराना वीडियो सामने आया है जिसमें धोनी अभिनेत्री और होस्ट मंदिरा बेदी को उनके सवाल का मज़ेदार जवाब देते हैं, इन दिनों ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Video : धोनी ने मंदिरा बेदी के सवाल का दिया चौंकाने वाला जवाब, पुराना वीडियो हुआ वायरल

MS Dhoni to Mandira Bedi

खास बातें

  • धोनी का पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर मचा रहा है धूम
  • धोनी दिमाग लगाने के मामले में बड़े-बड़ों के उस्ताद हैं
  • 2016 में भी धोनी ने एक ऑस्ट्रेलियाई पत्रकार को करारा जवाब दिया
नई दिल्ली:

भारत के पूर्व क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी (Dhoni) मैदान पर और बाहर के दोनों जगह अपने शांत स्वभाव के लिए जाने जाते हैं. 41 वर्षीय धोनी को टीम इंडिया का नेतृत्व करने वाले सबसे शानदार कप्तानों में से एक माना जाता है. धोनी दिमाग लगाने के मामले में भी बड़े-बड़ों के उस्ताद हैं और उनका सेंस ऑफ ह्यूमर तो कमाल का है. इसी बीच एक पुराना वीडियो सामने आया है जिसमें धोनी अभिनेत्री और होस्ट मंदिरा बेदी को उनके सवाल का मज़ेदार जवाब देते हैं, इन दिनों ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.


वीडियो में, मंदिरा बेदी ने धोनी से अब तक के सबसे अनमोल उपहार के बारे में पूछा कि "आपको अब तक का सबसे अमूल्य उपहार क्या मिला है?" इस पर कैप्टन कूल ने एक लंबा विराम लिया नेकिन इसी बीच मंदिरा उन्हें एक संकेत देने का इशारा करती हैं कि आप "मेरी बेटी" कह सकते हैं, जिस पर धोनी तुरंत इसका खंडन करते हैं और बेपरवाही से जवाब देते हैं, "यह उपहार नहीं था, यह कड़ी मेहनत थी." वीडियो मास्टरकार्ड के अनमोल लम्हों की एक सीरीज़ से है, जिसे ब्रांड ने 2019 में शूट किया गया था.

वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है और सोशल मीडिया यूजर्स इस पर अपने बेहतरीन रिएक्शनंस दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ये शख्स हर एक ठग को असी के अंदाज़ में  जवाब देना जानता है. एक और यूजर ने लिखा, "नहीं! उसका मतलब है कि उपहार आपको दूसरों द्वारा दिया जाता है. लेकिन यह वह खुद था जो जन्म (पिता) देता है." "कैप्टन कूल के पास हमेशा सबसे अच्छे उत्तर होते हैं," एक और यूज़र ने कहा.


आपको बता दें कि धोनी अपनी मजाकिया प्रतिक्रियाओं के लिए जाने जाते हैं. 2016 में, धोनी ने एक पत्रकार को करारा जवाब दिया जब उनसे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उनके भविष्य के बारे में पूछा गया. जवाब में, धोनी पत्रकार को अपने साथ बैठने के लिए कहते हैं और बेरहमी से ऑस्ट्रेलियाई पत्रकार पर पलटवार करते हैं. भारतीय क्रिकेट में अपने भविष्य के बारे में सवाल को संभालने के उनके तरीके ने पूरे प्रेस बॉक्स को हिला कर रख दिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com