VIDEO: "मुझे टीम से जोड़ने से पहले बांगड़ ने गहरायी से पूछताछ की", आरसीबी टीम के नए सदस्य ने बताया

आरसीबी के सदस्य डेविड विले चोटिल होकर बाहर हुए, तो प्रबंधन ने नए खिलाड़ी को बुलाने में खासा समय लिया. और अब टीम इंडिया के लिए खेल चुका क्रिकेटर आरसीबी से जुड़ गया है

VIDEO:

IPL 2023: आरसीबी टीम ने टीम इंडिया के लिए खेल चुके क्रिकेटर को फिर से अपने साथ जोड़ा है

नई दिल्ली:

अब जबकि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बदली-बदली नजर आ रही है, तो इस दल में टीम इंडिया के लिए खेल चुके केदार जाधव भी जुड़े हैं. मैनेजमेंट ने केदार जाधव को चोटिल डेविड विले की जगह टीम में लाया गया था. केदार साल 2016 और 2017 को मिलाकर आरसीबी के लिए 17 मैच खेले. इन मैचों में उन्होंने 23.92 के औसत से 311 रन बनाए. इस दौरान उनका स्ट्रा-रेट 142.66 का रहा. वैसे आरसीबी के बुलावे पर जाधव ने हैरानी जाहिर करते हुए कहा था कि वह फिर से टीम के साथ जुड़कर रोमांचित महसूस कर रहे हैं. वहीं, उन्होंने खुद को टीम से जोड़ने के लिए आरसीबी प्रबंधन का शुक्रिया अदा करते हुए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की बात कही.

SEPCIAL STORIES:

VIDEO: नवीन-उल-हक ने कप्तान केएल राहुल की भी नहीं मानी, कोहली के साथ सुलह को नहीं हुए राजी


उतने मासूम नहीं हैं नावेन-उल-हक, पेसर से जुड़े "नए तथ्य" बने आईपीएल गलियारे में चर्चा का विषय

आरसीबी द्वारा पोस्ट किए वीडियो में जाधव ने कहा कि मैं आरसीबी के बुलावे पर हैरान हूं, लेकिन काफी सुखद महसूस कर रहा हूं. मैं बहुत ही रोमांचित हूं और खुद को मौका देने के लिए मैं सपोर्ट स्टॉफ का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. जाधव ने आगे यह भी बताया कि वह कैसे टीम में आए. उन्होंने कहा कि टीम के हेड कोच संजय बांगड़ ने उन्होंने फोन करके मेरी फिटनेस के बारे में पूछा. तब मैं कमेंट्री कर रहा था. इस पर मैंने उन्हें बताया कि मैं अच्छी स्थिति में हूं. इस पर बांगड़ ने मुझसे वादा किया कि वह उन्हें बाद में बात करेंगे.  

जाधव ने कहा कि मैं कमेंटरी कर रहा था और संजय भाई ने फोन करके पूछा कि मैं क्या कर रहा हूं. मैंने उनसे कहा कि मैं कमेंटरी कर रहा हूं. तब उन्होंने पूछा कि क्या मैं अभी भी प्रैक्टिस कर रहा हूं. तब मैंने कहा कि मैं हफ्ते में दो बार प्रैक्टिस कर रहा हूं. इसके बाद उन्होंने फिटनेस को लेकर सवाल किया. तब मैंने उन्हें बताया कि मैं हर दिन जिम जा रहा हूं और होटल में भी इसका इस्तेमाल कर रहा हूं. 

--- ये भी पढ़ें ---

* विराट कोहली-गौतम गंभीर के बीच सुलह करवाएंगे रवि शास्त्री? दोनों खिलाड़ियों के बीच हुई नोकझोंक पर कही ये बात


* यह "इन-साइड स्टोरी" है गौतम-विराट "टसल" के पीछे, पिछले ये 3 बड़े विवाद भी निभा रहे भूमिका

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com