अश्विन की करिश्माई गेंद को झेल नहीं पाए क्रिकेट के 'सिकंदर', पिच पर ही गिर पड़े, ऐसे हो गए बोल्ड- Video

R Ashwin Sikandar Raza: भले ही पंजाब किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स (PBKS vs RR) को हरा दिया लेकिन अश्विन की गेंदबाजी चर्चा का बनी. मैच में अश्विन ने 4 ओवर में 25 रन देकर 1 विकेट लेने में सफलता पाई. एक ओर जहां राजस्थान के दूसरे गेंदबाज महंगे साबित हुए लेकिन अश्विन ने अपनी सटीक गेंदबाजी से पंजाब के बल्लेबाजों को खूब परेशान किया.

अश्विन की करिश्माई गेंद को झेल नहीं पाए क्रिकेट के 'सिकंदर', पिच पर ही गिर पड़े, ऐसे हो गए बोल्ड- Video

Carrom Ball पर सिकंदर रजा के उड़े होश, अश्विन का चला जादू

R Ashwin Sikandar Raza: भले ही पंजाब किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स (PBKS vs RR) को हरा दिया लेकिन अश्विन की गेंदबाजी चर्चा का बनी. मैच में अश्विन ने 4 ओवर में 25 रन देकर 1 विकेट लेने में सफलता पाई. एक ओर जहां राजस्थान के दूसरे गेंदबाज महंगे साबित हुए लेकिन अश्विन ने अपनी सटीक गेंदबाजी से पंजाब के बल्लेबाजों को खूब परेशान किया. बता दें कि अश्विन ने अपनी बेहतरीन कैरम बॉल पर सिकंदर रजा को बोल्ड किया, जिसे देखकर फैन्स की आंखें खुली की खुली रह गई. सिकंदर रजा भी अश्विन की खतरनाक कैरम बॉल को संभाल नहीं पाए और पिच पर ही गिर पड़े. भारतीय स्पिनर की गेंद इतनी शानदार और रहस्यभरी थी कि बल्लेबाज रजा गेंद को खेलने क्रम में पिच पर ही गिर गए और गेंद उनके स्टंप पर जा लगी.  

बांग्लादेश के मुशफिकुर रहीम ने टेस्ट क्रिकेट में रचा इतिहास, ऐसा करने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर बने

अश्विन ने मिस्ट्री कैरम बॉल पर बोल्ड होने के बाद जिम्बाब्वे का यह बल्लेबाज हैरान और चकित रह गया था. रजा के चेहरे पर जो भाव नजर आए उससे समझा जा सकता था कि क्रिकेट का यह सिकंदर कितनी बुरी तरह से चकमा खाया है. रजा मैच में केवल 1 रन ही बना पाए. 

वैसे मैच में पंजाब ने पहले बल्लेबाजी की और 4 विकेट पर 197 रन बनाए. पंजाब किंग्स की ओर से शिखर धवन ने 56 गेंद पर 86 रन की नाबाद पारी खेली. अपनी पारी में धवन ने 9 चौके और 3 छक्के लगाए. तो वहीं प्रभसिमरन सिंह ने 34 गेंद पर 60 रन की पारी खेली. अपनी पारी में प्रभसिमरन सिंह ने 7 चौके और 3 छक्के लगाने में सफल रहे थे. 
इसके बाद राजस्थान की टीम 20 ओवर में 7 विकेट पर 192 रन ही बना सकी, पंजाब की ओर से नाथन एलिस ने 4 विकेट लेकर मैच को पलट कर रख दिया. नाथन एलिस को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. 


--- ये भी पढ़ें ---

* IPL 2023: दिल्ली की लगातार 2 हार ने बदला Points Table का समीकरण, अब यह टीम टॉप पर, जानें पर्पल कैप और ऑरेंज कैप किसके पास है..
* IPL 2023: हार्दिक पंड्या ने 'किलर मिलर' के साथ की ऐसी हरकत, देख फूटा फूटा फैन्स का गुस्सा, लोगों ने दे डाली ऐसी नसीहत

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com