VIDEO: नवीन-उल-हक ने कप्तान केएल राहुल की भी नहीं मानी, कोहली के साथ सुलह को नहीं हुए राजी

IPL 2023, LSG vs RCB: पहले दोनों के बीच मैदान पर कहासुनी देखने को मिली. कोहली को नावेन की तरफ इशारा करते हुए और इस पेसर को भारतीय पूर्व कप्तान को घूरते हुए देखा गया.

VIDEO: नवीन-उल-हक ने कप्तान केएल राहुल की भी नहीं मानी, कोहली के साथ सुलह को नहीं हुए राजी

अफगानी पेसर नावेन उल हक पहले भी अपने बर्ताव को लेकर निशाने पर रहे हैं

खास बातें

  • विराट-नावेन विवाद में कौन है गलत?
  • मैदान पर टकराए, मैदान के बाहर भी!
  • सुलह को राजी नहीं हुए नावेन
नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) से में सोमवार को आरसीबी और लखनऊ सुपर जॉयंट्स के बीच खेले गए मुकाबले की जो तस्वीरें आ रही हैं, वह फैंस और पूर्व क्रिकेटरों को बहुत ही निराश कर रही हैं. खासतौर पर एसोसिएट्स देश के नावेन-उल-हक (Naveen-Ul-Haq) और कोहली (Virat Kohli) के बीच मैदान के बाहर जो हुआ, वह कम से कम शिष्टाचार के दायरे में तो बिल्कुल भी नहीं आता. क्रिकेट ग्राउंड में ज्यादातर कहासुनी और भाषा मैच खत्म होने के बाद मैदान पर ही छूट जाती हैं, लेकिन कोहली और नावेन के बीच तनातनी मैदान के बाहर भी होती रही. और जब लखनऊ के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने नावेन को बुलाकर कोहली से उनकी सुलह करानी चाही, तो इस अफगानी क्रिकेटर ने इसे भी स्वीकार नहीं किया. 

SPECIAL STORIES:

"यही डिज़र्व करते थे..", विराट कोहली के साथ बहस के बाद नवीन उल हक ने इंस्टग्राम स्टोरी पर लिखा ये मैसेज


Kohli-Gambhir: गौतम गंभीर से 'भिड़ने ' के बाद कोहली ने शेयर किया ये संदेश, कह दी बड़ी बात

पहले दोनों के बीच मैदान पर कहासुनी देखने को मिली. कोहली को नावेन की तरफ इशारा करते हुए और इस पेसर को भारतीय पूर्व कप्तान को घूरते हुए देखा गया. लेकिन मैच खत्म होने के बाद दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच हाथ मिलाने की परंपरा के दौरान जो देखने को मिला, वह बताता है कि कड़वाहट कितनी ज्यादा थी. 

बाद में विराट कोहली लखनऊ के कप्तान केएल राहुल के साथ बाउंड्री पर लंबी बातचीत करते दिखायी पडे़. विराट, केएल को विस्तार से घटना के बारे में बताते और सफायी देते हुए दिखे. इसी दौरान जब नावेन राहुल के बराबर से गुजरते, तो उन्होंने इस  मीडियम पेसर को आवाज देकर बुलाया, लेकिन उन्होंने अपने कप्तान की बात और निर्देश को सुनकर सीधा उनके आपस आने से इनकार कर दिया. 

--- ये भी पढ़ें ---

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच हुई ज़ोरदार झड़प, आईपीएल में मचा बवाल
* कोहली-गंभीर' के बीच हुई जोरदार झड़प के बाद BCCI एक्शन में, सुनाई ये सजा