वेंकटेश अय्यर की फिल्म एक्ट्रेस के साथ चैट हुई वायरल, इंस्टाग्राम फोटो पर कमेंट से शुरू हुई थी बातचीत

पिछले सीजन में केकेआऱ की जीत के हीरो रहे ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) अचानक से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आग गए हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर वेंकटेश अय्यर और एक साउथ इंडियन एक्‍ट्रेस के बीच की चैट काफी वायरल हो रही थी.

वेंकटेश अय्यर की फिल्म एक्ट्रेस के साथ चैट हुई वायरल,  इंस्टाग्राम फोटो पर कमेंट से शुरू हुई थी बातचीत

अय्यर द्वारा किया गया कॉमेंट अचानक वायरल हो गया.

नई दिल्ली:

अपनी पुरानी फॉर्म को ही आगे बढ़ाते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight riders) इस सीजन में शानदार खेल दिखा रही है. अभी तक तीन मुकाबले केकेआर ने खेले हैं जिसमें से 2 में जीत हासिल हुई है.  पिछले सीजन में केकेआऱ की जीत के हीरो रहे ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) अचानक से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आग गए हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर वेंकटेश अय्यर और एक साउथ इंडियन एक्‍ट्रेस के बीच की चैट काफी वायरल हो रही थी. 

यह पढ़ें- IPL 2022: रवि शास्त्री ने इस पेसर को बताया डेथ ओवरों का मास्टर, पूर्व कोच बोले हमें उसकी कमी खली

235faeh8

सभी को पता है केकेआर के यह धाकड़ ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहता लेकिन तेलुगु एक्ट्रेस प्रियंका जवालकर (Priyanka Jawalkar) की पोस्ट पर जैसे ही उन्होंने एख कॉमेंट किया तो अचानक ही सोशल मीडिया पर आग लग गई. उनके द्वारा किया गया कॉमेंट अचानक वायरल हो गया. 


यह भी पढ़ें- 'मेरी मां अस्पताल में है, मैच खत्म होते ही मैंने उनको..., देखिए आवेश खान का मैच के बाद इमोशनल VIDEO

ज्यादा कुछ नहीं वेंक्टेश अय्यर ने एक्टर  प्रियंका जवालकर की एक पोस्ट पर 'क्यूट' लिखा था जो कि एक नॉर्मल सी बात है लेकिन इस कॉमेंट में बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने इनके बीच कहानियां गढ़नी शुरू कर दीं, क्योंकि वेंकटेश के कॉमेंट पर प्रियंका ने पूछा कि आप कौन, बस  फिर  क्या था लोगों ने इस बात पर पूरे मेज लिए. वेंकटेश अय्यर के एक कॉमेंट पर हजारों लाइक आ गए.  तेलुगु एक्ट्रेस प्रियंका जवालकर  ने अभी बहुत ज्यादा नहीं चार तेगुलु फिल्मों में ही काम किया है. 

vt5u1l88
7bdpe3jg

अय्यर ने पिछले आईपीएल सीजन में 10 मैच खेलते हुए 41.11 की औसत से 370 रन बनाए थे, जिसमें 4 अर्धशतक भी शामिल थे. केकेआर ने इस सीजन के लिए इस युवा ऑलराउंडर को 8 करोड़ रुपये में रिटेन किया था. अय्यर के शानदार प्रदर्शन के दम पर ही केकेआर फाइनल तक पहुंचने में कामयाब हो पाई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com