WPL में Gujarat Giants के मैच को देखने के लिए स्टेडियम में शहरी स्लम महिलाओं के किया गया आमंत्रित

WPL Adani Foundation Gujarat Giants: अदाणी समूह की सीएसआर शाखा, अदाणी फाउंडेशन ने शहरी स्लम समुदायों की 50 महिलाओं को महिला प्रीमियर लीग के मैच का अनुभव लेने के लिए बुलाया गया था.

WPL में Gujarat Giants के मैच को देखने के लिए स्टेडियम में शहरी स्लम महिलाओं के किया गया आमंत्रित

WPL में शहरी स्लम महिलाओं को किया गया आमंत्रित

WPL Adani Foundation Gujarat Giants: अदाणी समूह की सीएसआर शाखा, अदानी फाउंडेशन ने शहरी स्लम समुदायों की 50 महिलाओं को महिला प्रीमियर लीग के मैच का अनुभव लेने के लिए बुलाया गया था.  पहली बार किसी क्रिकेट स्टेडियम का दौरा करने वाली ये महिलाएं क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया के प्रतिष्ठित ब्रेबॉर्न स्टेडियम में आने के लिए काफी उत्साहित थी. स्नेह राणा के नेतृत्व वाली और मिताली राज वाली गुजरात जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच हुए मैच को देखने के लिए पहुंची थीं.

ऐसे में इस मौके पर गुजरात जायंट्स की मेंटर और सलाहकार मिताली राज ने कहा, ' खेल के दौरान डगआउट से हमें कुछ अतिरिक्त आवाजें सुनाई दे रही थीं, और जब मैंने चारों ओर देखा तो हमारे पास स्टैंड में कुछ बहुत ही प्रतिभाशाली महिलाएं हैं, तो इससे मेरे चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान आ गई, और टीम में हर कोई भी यह देखकर खुश है. खेल के लिए महिलाओं के एक विशेष और उत्कृष्ट समूह को आमंत्रित करने की अदानी फाउंडेशन की पहल एक बहुत ही मार्मिक काम है. यह शाम कुछ ऐसी है जिसे हम सभी अच्छी यादों के साथ याद रखेंगे, और उन लोगों को बधाई जिन्होंने इस काम को अंजाम देने में मदद की.

हालांकि अबतक इस सीजन में गुजरात की टीम का परफॉर्मेंस औसत रही रहा है. टीम ने अबतक 7 मैच Womens Premier League 2023 में खेले हैं और इस दौरान 5 में हार और 2 में जीत हासिल हुई है. प्वाइंट्स टेबल में गुजरात की टीम इस समय 4 अंक के साथ आखिरी पायदान पर है. 


--- ये भी पढ़ें ---

* आखिरी गेंद पर PSL चैंपियन बना लाहौर कलंदर्स , शाहीन अफरीदी की टीम ने जमकर मनाया जश्न
* 'शेर बूढ़ा नहीं हुआ है..' रॉकेट के स्पीड से जा रही थी गेंद, मोहम्मद कैफ हवा उड़े, एक हाथ से लिया हैरतअंगेज कैच, Video

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com