यूनिवर्स बॉस गेल और सहवाग सहित कई दिग्गजों में गरबा फेस्टिवल में डांस से बांधा समां, video

अब जबकि क्रिकेट सितारे ज्यादा मैदान पर पैड और ग्लव्स पहने दिखाई पड़ते हैं, तो गरबा में हिस्सा लेने आए तमाम लोगों के लिए भी अपने गुजरे समये के हीरों को इस नए अंदाज में देखना खासा रोमांचित कर देने वाला अनुभव रहा.

यूनिवर्स बॉस गेल और सहवाग सहित कई दिग्गजों में गरबा फेस्टिवल में डांस से बांधा समां, video

क्रिस गेल गरबा कार्यक्रम में अपने डांस का जलवा विखेरते हुए

खास बातें

  • जोधपुर पहुंची गुजरात जायंट्स की टीम
  • टीम ने लिया गरबा फेस्टिवल में हिस्सा
  • भारतीय त्यौहार को लेकर उत्साहित दिखे विदेशी खिलाड़ी
नई दिल्ली:

क्रिस गेल का बल्ला मैदान पर चले या न चले, लेकिन मैदान के बाहर वह समा बांध देते हैं. जहां गेल हों और वहां मनोरंजन न हो, ऐसा हो ही नहीं सकता. अब जबकि लीजेंड क्रिकेट लीग का कारवां जोधपुर पहुंचा, तो शनिवार तो क्रिस गेल सहित गुजरात जायंट्स के तमाम दिग्गज खिलाड़ियों ने पारंपरिक ड्रेस में गरबा में हिस्सा लिया. और इन्होंने मिलकर समा बांध दिया. लीजेंड  क्रिकेट लीग के तहत गुजरात जायंट्स की टीम जोधपुर पहुंची है और यहां शहर में आयोजित एक कायर्क्रम में खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया. 

SPECIAL STORY: 

सरफराज खान ने जड़ा एक और शतक, तो सूर्यकुमार यादव ने खास अंदाज में की तारीफ


यह रिकॉर्ड तो सुपर से ऊपर, ब्रेडमैन के बाद इतिहास में केवल सरफराज खान, सचिन भी नहीं कर सके

इन सभी में क्रिस गेल आकर्षण का केंद्र रहे और वह ढोल की थाप पर सभी के साथ कदम से कदम मिलाते दिखायी पड़े. सहवाग ने भी गेल का बखूबी साथ दिया और तमाम विदेशी सितारे भारी भीड़ के बीच बहुत ज्यादा उत्साहित दिखायी पड़े. अब जबकि पूरे देश के अलग-अलग हिस्सों में नवरात्रि का त्योहार मनाया जा रहा है, तो इन दिग्गज क्रिकेटरों ने दिखाया कि वे मैदान के बाहर भी अपनी कलाकारी बिखेरने में किसी से पीछे नहीं हैं.  

अब जबकि क्रिकेट सितारे ज्यादा मैदान पर पैड और ग्लव्स पहने दिखाई पड़ते हैं, तो गरबा में हिस्सा लेने आए तमाम लोगों के लिए भी अपने गुजरे समये के हीरों को इस नए अंदाज में देखना खासा रोमांचित कर देने वाला अनुभव रहा.  वर्तमान में गुजरात जायंट्स लीजेंड क्रिकेट लीग के लिए जोधपुर में है. सहवाग की अगुवाई वाली टीम ने प्ले-ऑफ के लिए क्वालीफायी किया और गुजरात जायंड्स क टीम सोमवार को बरकतुल्लाह स्टेडिय में मुकाबला खेलेगी. गेल के अलावा सहगवाग, पार्थिव पटेल, केविन ओ ब्रायन, ग्रीम स्वान, रिचर्ड लेवी और अजंता मेंडिस इस टीम का हिस्सा हैं. 

यह भी पढ़ें:

बाबर आजम ने कर ली कोहली के एक विराट रिकॉर्ड की बराबरी, इस मामलें में चारों को दी मात

'इस युवा की नजर तेंदुलकर के सुपर से ऊपर के रिकॉर्ड की बराबरी पर, कारनामा करने वाले इतिहास में सचिन इकलौते

'इस फायर परफॉरमेंस ने भी की सिराज की टीम इंडिया में वापसी में मदद, कौन जानता है कि..

VIDEO: बाकी खबरों के VIDEO देखने के लिए हमारा YOU-TUBE चैनल सब्सक्राइब करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com