उमरान मलिक ने NDTV से कहा-आसपास के लोग मुझे 'गजनी' बोलने लगे थे, देखिए पूरा इंटरव्यू-VIDEO

उमरान ने कहा कि मेरा फोकस होता है कि मैं एक भी दिन ग्राउंड पर प्रैक्टिस मिस ना करूं, चाहे जैसी भी कंडीशन हो. मैं अपनी मेहनत पर ज्यादा भरोसा करता हूं.

उमरान मलिक ने NDTV से कहा-आसपास के लोग मुझे 'गजनी' बोलने लगे थे, देखिए पूरा इंटरव्यू-VIDEO

उमरान ने बताया कि अब्दुल समद, इरफान पठान और उनके कोच राजेंद्र ने उनकी काफी मदद की

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL 2022) में भारत के नए तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) ने एनडीटीवी से बात करते हुए बताया कि उनके दोस्त एक समय उनको गजनी कहकर बुलाते थे. उमरान मलिक को साउथ अफ्रीका के खिलाफ आने वाली टी20 सीरीज में मौका मिला है. आईपीएल में उन्होंने शानदार गेंदबाजी की. पूरे सीजन में उमरान मलिक ने 14 मैचों में 22 विकेट निकाले हैं सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में  वे चौथे नंबर पर रहे. 

यह भी पढ़ें- IPL Closing Ceremony के लिए रिहर्सल करते दिखे सितारे, सामने आया Video, ये स्टार्स बिखेरेंगे जलवा

उमरान मलिक (Umran Malik) ने बताया कि उनके घर पर आस पास के गांव के लड़के उनको गजनी के नाम से भी बुलाते थे क्योंकि उन्होंने उन दिनों गजनी वाली हेयर स्टाइल रखी हुई थी और वे अकेले दम पर टीम को जीत दिलाते थे. इसलिए उनके दोस्त उनको गजनी भी बुलाते थे. उमरान ने कहा कि अंडर 19 खेलने के बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम बायो में इंडिया सून लिख दिया था. मतलब उमरान मलिक को उसी समय से इतना आत्मविश्वास था कि वे भारत के लिए जरूर खेलेंगे. 


देखिए पूरा इंटरव्यू-

(ऐसे ही और इंटरव्यू देखने के लिए आप हमारे यू ट्यूब चैनल- NDTV SPORST HINDI को सब्सक्राइब करें)

उमरान ने बताया कि अब्दुल समद, इरफान पठान और  उनके कोच राजेंद्र ने उनकी काफी मदद की. उन्होंने कहा कि पठान ने भी उनकी मदद की. पहले उनका जम्प आउट था धीरे धीरे उन्होंने पठान की मदद से उन्होंने ठीक किया. उमरान ने इंटरव्यू में बताया कि वे कभी भी रिकॉर्ड बनाने के लिए तेज गेंदबाजी नहीं करते वे बस कोशिश करते हैं कि सही जगह पर गेंदबाजी करते हैं. 

यह भी पढ़ें- IPL 2022 का खिताब कौन सी टीम जीतेगी, अख्तर और हऱभजन सिंह ने बताया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उमरान ने कहा कि मेरा फोकस होता था कि मैं एक भी दिन ग्राउंड पर प्रैक्टिस मिस ना करूं, चाहे जैसी भी कंडीशन हो. मैं अपनी मेहनत पर ज्यादा भरोसा करता हूं. अंत में उन्होंने कहा कि मैं भारत के जर्सी लेने के लिए बेहद ही उत्साहित हूं.