मोहम्मद शमी की जगह इस गेंदबाज को किया गया बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया में शामिल

IND vs BAN Umran Malik: मोहम्मद शमी चोटिल होने के कारण बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं. उनकी जगह अब रिप्लेसमेंट के तौर पर उमरान मलिक को टीम इंडिया में शामिल किया गया है. बीसीसीआई ने ट्ववीट कर इस बात की जानकारी साझा की है. बता दें कि हाल ही में उमरान न्यूजीलैंड के दौरे पर गए थे, जहां उन्हें वनडे में डेब्यू करने का मौका मिला था. 

मोहम्मद शमी की जगह इस गेंदबाज को किया गया बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया में शामिल

उमरान मलिक को मिली जगह

IND vs BAN Umran Malik: मोहम्मद शमी चोटिल होने के कारण बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं. उनकी जगह अब रिप्लेसमेंट के तौर पर उमरान मलिक को टीम इंडिया में शामिल किया गया है. बीसीसीआई ने ट्ववीट कर इस बात की जानकारी साझा की है. बता दें कि हाल ही में उमरान न्यूजीलैंड के दौरे पर गए थे, जहां उन्हें वनडे में डेब्यू करने का मौका मिला था. न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में उमरान ने 2 विकेट हासिल किए थे. 

वहीं, दूसरी ओर शमी हाथ में चोट लगने के कारण वनडे सीरीज नहीं खेल पाएंगे. दरअसल, 4 दिसंबर से भारत और बांग्लादेश के बीच वनडे सीरीज का आगाज होना है.  बता दें कि शमी को ट्रेनिंग सेशन के दौरान  हाथ में चोट लगी थी.शमी को न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज में शामिल नहीं किया गया था.  मोहम्मद शमी को ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप के बाद अभ्यास शुरू करने के बाद हाथ में चोट लगी थी, उन्हें एनसीए में रिपोर्ट करने के लिए कहा गया है और उन्होंने एक दिसंबर को टीम के साथ बांग्लादेश की यात्रा नहीं की है.

बांग्लादेश के खिलाफ भारत की वनडे टीम
रोहित शर्मा (C), केएल राहुल (VC), शिखर धवन, विराट कोहली, रजत पाटीदार, श्रेयस अय्यर, राहुल त्रिपाठी, ऋषभ पंत (WK), इशान किशन (WK), शाहबाज़ अहमद, अक्षर पटेल , वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, मो. सिराज, दीपक चाहर, कुलदीप सेन, उमरान मलिक 


ये भी पढ़े-

FIFA Wc 2022: स्पेन के खिलाफ जापान के विवादित गोल को लेकर ट्विटर पर छिड़ी जंग, फैंस के आए ऐसे रिएक्शन

Ind vs Ban 1st Odi: शेर ए बंगाल स्टेडियम में भारत बनाम बांग्लादेश का पहला मुकाबला, जानिए क्या कहते हैं ये रिकॉर्ड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com