उमरान मलिक ने खोला राज, बताया वकार यूनुस को नहीं बल्कि इन गेंदबाजों को मानते हैं आदर्श

उमरान मलिक (Umran Malik) को साउथ अफ्रीका (India vs South Africa T20I) के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गाय है.

उमरान मलिक ने खोला राज, बताया वकार यूनुस को नहीं बल्कि इन गेंदबाजों को मानते हैं आदर्श

उमरान मलिक पाकिस्तानी गेंदबाजों को फॉलो नहीं करते हैं.

उमरान मलिक (Umran Malik) को साउथ अफ्रीका (India vs South Africa T20I) के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गाय है. बता दें कि आईपीएल 2022 में उमरान ने कमाल की गेंदबाजी की थी जिसके कारण उन्हें भारतीय टीम में मौका मिला है. 9 जून से शुरू होने वाले टी-20 सीरीज में सबकी नजर जम्मू एक्सप्रेस उमरान पर होगी. बता दें कि आईपीएल 2022 में उमरान ने कमाल की गेंदबाजी करते हुए 22 विकेट लेने का कमाल किया था, यही नहीं 157 kmph की रफ्तार से गेंद फेंककर उमरान ने सनसनी मचा रखी थी. उमरान की तेज गेंद को देखकर पर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने कहा था कि उमरान में उन्हें वकार वकार यूनुस (Waqar Younis.) की झलक दिखाई देती है.  श्रीलंका के खिलाफ पहले T-20 के लिए ऑस्ट्रेलियाई XI का ऐलान, दो बड़े दिग्गज टीम में नहीं

अब जब उमरान से वकार यूनुस से उनकी तुलना पर सवाल किया गया तो भातीय तेज गेंदबाज ने जो कहा उसने फैन्स को हैरान कर दिया है. इंडियंस एक्सप्रेस से बात करते हुए उमरान ने बताया कि उनके आदर्श वकार यूनुस नहीं बल्कि भारत के जसप्रीत बुमराह हैं.

मैच जीतने के लिए रची गई साजिश, अचानक दो बल्लेबाजों को कराया गया 'रिटायर आउट'- Video


उमरान ने कहा कि, 'मैं वकार यूनुस को फॉलो नहीं करता हूं, मेरा एक अलग एक्शन है जो नेचुरल है, मेरे आदर्श बुमराह, मोहम्मद शमी और भुवनेश्वर कुमार हैं. मैं इन भारतीय गेंदबाजों को फॉलो करता था, उनसे मैंने काफी कुछ सीखा है.'

राशिद ने दिखाया 'करामती' अंदाज, आंख मूंदकर लगाया छक्का, गेंदबाज भी सहम गया- Video

उमरान ने आगे ये भी बताया कि उनका पूरा ध्यान टी-20 सीरीज में खुद को साबित करने का है. मैं भारत को जीतना चाहता हूं, मेरा बस यही लक्ष्य है. मेरा लक्ष्य है कि भारतीय टीम पांचों टी-20 मैच जीता और साउथ अफ्रीका का पूर्ण सफाया करे. बता दें कि पहला टी-20 मैच दिल्ली में खेला जाएगा. भारत के लिए उमरान पहली बार खेलते दिखेंगे. क्रिकेट फैन्स इस सीरीज का और उमरान की गेंदबाजी को देखने का बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं. 

हमारे स्पोर्ट्स यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से करें सब्सक्राइब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com