उमरान मलिक ने 200 के स्ट्राइक रेट के साथ बल्लेबाजी कर मचाया गदर, ' दोस्त' के साथ मिलकर 1 ओवर में ठोक डाले 23 रन

Umran Malik and Abdul Samad: राजस्थान रॉयल्स ने जोस बटलर (54 रन) और यशस्वी जायसवाल (54 रन) की पावरप्ले में धमाकेदार बल्लेबाजी और कप्तान संजू सैमसन (55 रन) के अर्धशतक के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से रविवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) के एकतरफा मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad vs Rajasthan Royals, 4th Match) को 72 रन से पराजित किया

उमरान मलिक ने 200 के स्ट्राइक रेट के साथ बल्लेबाजी कर मचाया गदर, ' दोस्त' के साथ मिलकर 1 ओवर में ठोक डाले 23 रन

Umran Malik and Abdul Samad

Umran Malik and Abdul Samad Batting: राजस्थान रॉयल्स ने जोस बटलर (54 रन) और यशस्वी जायसवाल (54 रन) की पावरप्ले में धमाकेदार बल्लेबाजी और कप्तान संजू सैमसन (55 रन) के अर्धशतक के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से रविवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) के एकतरफा मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad vs Rajasthan Royals, 4th Match) को 72 रन से पराजित किया.  इस मैच में जहां राजस्थान के बल्लेबाजों ने कमाल की बल्लेबाजी कर मैच को एकतरफा बना दिया तो वहीं दूसरी ओर एक बार फिर उमरान मलिक ने महफिल लूट ली. आईपीएल 2023 में अपने पहले ही मैच में उमरान ने 149.3kmph की रफ्तार से फेंकी गई गेंद पर देवदत्त पडिक्कल को बोल्ड कर पवेलियन की राह दिखाई. तो वहीं उमरान ने इस मैच में अपनी रफ्तार भरी गेंद के अलावा बल्लेबाजी से भी महफिल लूटने में सफल रहे. 

बल्लेबाजी करते हुए उमरान ने 8 गेंद पर 19 रन बनाए जिसमें उन्होंने 2 छक्के और 1 चौके लगाकर फैन्स को झूमने का मौका दिया. बता दें कि उमरान ने 237.50 की स्ट्राइक रेट के साथ रन बनाकर धमाका किया. भले ही हैदराबाद की टीम को हार का सामना करना पड़ा लेकिन उमरान ने इस मैच में अपनी गेंदबाजी के अलावा बल्लेबाजी से भी जौहर दिखाकर साबित कर दिया है कि आने वाले समय में वो विश्व क्रिकेट में अपनी बल्लेबाजी से भी धाक जमा सकते हैं. 

उमरान ने अपने साथी अब्दुल समद के साथ मिलकर तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी की, यही नहीं दोनों ने मिलकर हैदराबाद की पारी के आखिरी ओवर में 23 रन बनाए जिसमें उमरान ने नो बॉल पर एक छक्का भी जमाया था. मैच में समद ने 32 गेंद पर 32 रन बनाए. दोनों के बीच 9वें विकेट के लिए 37 रनों की तूफानी भरी साझेदारी हुई. राजस्थान के खिलाफ उमरान की बल्लेबाजी भी चर्चा का विषय बना रहा. बता दें कि अब्दुल उनके दोस्त हैं. ऐसे में दोनों का एक साथ बैटिंग करते हुए देखना फैन्स को रोमांच के सागर में गोते लगाने वाला अनुभव दे रहा था. 


वैसे, मैच में बटलर ने केवल 22 गेंद पर 54 रन बनाए जिसमें 3 छक्के और 7 चौके शामिल थे. बटलर को उनके तूफानी भरी पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. 
--- ये भी पढ़ें ---

* उमरान मलिक ने 200 के स्ट्राइक रेट के साथ बल्लेबाजी कर मचाया गदर, ' कश्मीरी दोस्त' के साथ मिलकर 1 ओवर में ठोक डाले 23 रन
* कोहली ने बनाया "विराट रिकॉर्ड, अब 3 दिग्गजों के बीच छिड़ी रेस, कौन जीतेगा बाजी

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com