उमेश यादव के घर आई बड़ी खुशखबरी, बेटी के बने पिता, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

भारतीय तेज गेंदबाज उमेश यादव (Umesh Yadav) बेटी के पिता बन गए हैं. भारतीय क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी साझा की है. उमेश ने सोशल मीडिया पर लिखा है, स्वागत है इस दुनिया में छोटी परी. बहुत रोमांचित हूं कि तुम यहां हो.

उमेश यादव के घर आई बड़ी खुशखबरी, बेटी के बने पिता, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

भारतीय क्रिकेटर के घर आई बड़ी खुशखबरी, बेटी के बने पिता, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

खास बातें

  • उमेश यादव बने पिता, सोशल मीडिया पर शेयर की जानकारी
  • चोट की वजह से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बाकी बचे टेस्ट मैचों से हुए बाहर
  • उमेश यादव की जगह शार्दुल ठाकुर को मिली भारतीय टीम में जगह

भारतीय तेज गेंदबाज उमेश यादव (Umesh Yadav) बेटी के पिता बन गए हैं. भारतीय क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी साझा की है. उमेश ने सोशल मीडिया पर लिखा है, स्वागत है इस दुनिया में छोटी परी. बहुत रोमांचित हूं कि तुम यहां हो. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट में भारतीय टीम प्रबंधन चोटिल उमेश यादव की जगह पर टी नटराजन की जगह शारदुल ठाकुर को उतार सकता है. सूत्रों के अनुसार मांसपेशी की चोट के कारण तीसरे टेस्ट से बाहर हुए उमेश चौथा टेस्ट भी नहीं खेल सकेंगे और रिहैबिलिटेशन के लिये घर लौट गए हैं.. तीसरा टेस्ट सात जनवरी से सिडनी में खेला जायेगा. बोर्ड के एक सूत्र ने बताया ,‘‘ टी नटराजन के प्रदर्शन से सभी रोमांचित है लेकिन हमें यह नहीं भूलना चाहिये कि उसने तमिलनाडु के लिये मात्र एक प्रथम श्रेणी मैच खेला है. वहीं शारदुल मुंबई के लिये लगातार घरेलू क्रिकेट खेलता आया है.

भारतीय क्रिकेट टीम का साल 2021 का पूरा शेड्यूल, देखें पूरी लिस्ट

बता दें कि भारत के कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) भी पिता बनने वाले हैं, यही कारण है  कि उन्होंने पैटरनिटी लीव लेने का फैसला किया है. भारत के कप्तान कोहली जनवरी में पिता बन सकते हैं. कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेलकर वापस भारत लौट आए थे. 


कोहली की गैरमौजूदगी में रहाणे (Ajinkya Rahane) भारतीय टेस्ट टीम की कप्तानी कर रहे हैं. पहला टेस्ट मैच हारने के बाद भारतीय टीम ने दूसरे टेस्ट में शानदार परफॉर्मेंस किया और 8 विकेट से ऑस्ट्रेलिया को हराने में कामयाबी पाई. भारत के कार्यवाहक कप्तान रहाणे ने मेलबर्न टेस्ट की पहली पारी में शानदार 112 रन की पारी खेली थी. रहाणे को उनके शानदार बल्लेबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया था. 

दशक की वनडे और टेस्ट टीम के कैप को लेकर भड़के बेन स्टोक्स, ICC को मांगनी पड़ी माफी

दूसरे टेस्ट में रहाणे की कप्तानी की भी जमकर तारीफ हुई थी. सिडनी टेस्ट मैच में भारत की प्लेइंग इलेवन में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की वापसी हो सकती है. 14 दिन के क्वारंटीन में रहने के बाद रोहित मेलबर्न में टीम इंडिया के साथ जुड़ गए हैं. रोहित ने अभ्यास सत्र में भी हिस्सा लिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​