U-19 WC: श्रीलंका का बल्लेबाज हुआ नाटकीय अंदाज में रन आउट , देखकर ICC ने कहा- क्रिकेट अपने चरम पर..'- Video

आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कप 2022 (ICC Under-19 World Cup 2022) का रोमांच अपने चरम पर है. इसका ताजा उदाहराण श्रीलंका और अफगानिस्तान के मैच में देखने को मिला

U-19 WC: श्रीलंका का बल्लेबाज हुआ नाटकीय अंदाज में रन आउट , देखकर ICC ने कहा- क्रिकेट अपने चरम पर..'- Video

श्रीलंका का बल्लेबाज हुआ अजीब अंदाज में रन आउट

खास बातें

  • अंडर 19 वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान ने श्रीलंका को हराया
  • अंडर 19 विश्व कप सेमीफाइनल में सामना इंग्लैंड से
  • 1 फरवरी को इंग्लैंड के सामने होगा अफगानिस्तान

आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कप 2022 (ICC Under-19 World Cup 2022) का रोमांच अपने चरम पर है. इसका ताजा उदाहराण श्रीलंका और अफगानिस्तान के मैच में देखने को मिला, जब अफगानी टीम (Afghanistan's U-19 team ) ने श्रीलंका (Sri Lanka U-19) को 4 रन से हराकर सेमीफाइनल में जगह बना ली जहां उसका सामना इंग्लैंड से होगा. टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी के लिये भेजी गई अफगानिस्तान टीम 134 रन पर आउट हो गई. श्रीलंका की ओर से विंजुआ रंपुल ने सिर्फ दस रन देकर पांच विकेट लिये. इसके बाद उसके गेंदबाजों ने हालांकि शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत की इबारत लिखी और श्रीलंका को 46 ओवर में 130 रन पर आउट कर दिया. श्रीलंका के कप्तान दुनिथ वेल्लालागे ने 61 गेंद में 34 रन बनाये और लग रहा था कि वे टीम को जीत तक ले जायेंगे लेकिन ऐसा हुआ नहीं. अब सेमीफाइनल में एक फरवरी को अफगानिस्तान का सामना इंग्लैंड से होगा. 

Ind vs WI ODI: पूर्व सेलेक्टर ने रोहित के सभी फौरमेटों में कप्तानी को लेकर उठाए कई पहलू

श्रीलंका के खिलाफ मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर आईसीसी को भी कहना पड़ा 'क्रिकेट अपने चरम पर!'. दरअसल पहले बल्लेबाजी करते हुए अफगानिस्तान ने केवल 135 रन का टारगेट श्रीलंका को दिया था. ऐसा लगा था कि श्रीलंका आसानी केसाथ मैच जीत जाएगा. लेकिन अफगानिस्तान की किस्मत ने उसका साथ दिया और जीत आखिर में अफगानिस्तान की हुई. 


बता दें कि श्रीलंका की पारी में 4 बल्लेबाज रन आउट हुए जिसने मैच का पासा पलट कर रख दिया. यही नहीं श्रीलंका का आखिरी विकेट भी रन आउट के तौर पर गिरा. आखिरी विकेट जब श्रीलंका का आउट हुआ था तो टीम को केवल जीत के लिए 4 रन की दरकार थी. यदि आखिरी विकेट के बल्लेबाज ट्रेवीन मैथ्यू और विनुजा रणपुली के बीच तालमेल सही बैठता तो शायद मैच का नतीजा कुछ और हो सकता था. श्रीलंका का आखिरी विकेट 46वें ओवर की आखिरी गेंद पर गिरा.

IND vs WI ODI: युवराज ने इन चार खिलाड़ियों के भारतीय टीम में चयन का किया स्वागत, ट्विटर पर बोले कि...

सोशल मीडिया पर आईसीसी ने श्रीलंका के आखिरी विकेट के रन आउट होने का वीडियो शेयर किया और कैप्शन में लिखा, 'क्रिकेट अपने चरम पर. श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच #U19CWC क्वार्टर फ़ाइनल का नाटकीय अंत देखें.' फैन्स भी इस वीडियो को देखकर श्रीलंका की किस्मत पर रिएक्ट कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्या क्रिकेट में कोच का काम नहीं? क्या सचमुच काम बिगाड़ रहे हैं कोच?.