U-19 एशिया कप: अर्जुन आजाद और तिलक वर्मा के शतक से भारत ने पाकिस्तान को हराया

Updated: 08 September 2019 09:44 IST

IND vs PAK: भारत (India Cricket team) की ओर अर्जुन आजाद (Arjun Azad) ने 111 गेंदों पर 11 चौके और चार छक्के मारे. तिलक वर्मा (Tilak Varma ने 119 गेंदों का सामना कर 10 चौके और एक छक्का मारा. इन दोनों के अलावा भारत का कोई और बल्लेबाज अर्धशतक भी नहीं जमा सका.

U-19 Asia Cup: India beats Pakistan by 60 Run
टूर्नामेंट में भारत की यह दूसरी जीत है

मोराटुवा:

भारत (India Cricket team) ने टायरोने फर्नाडो स्टेडियम में खेले गए अंडर-19 एशिया कप (Under-19 Youth Asia Cup) के अपने दूसरे मैच में शनिवार को पाकिस्तान (Pakistan Cricket team) को 60 रनों से हरा दिया. भारत की यह इस टूर्नामेंट में दूसरी जीत है. भारत ने अपने पहले मैच में कुवैत तो मात दी थी. उस मैच में अर्धशतकीय पारी खेलने वाल भारत के युवा सलामी बल्लेबाज अर्जुन आजाद (Arjun Azad) ने इस मैच में 121 रनों की शतकीय पारी खेली. उनके साथ तिलक वर्मा (Tilak Varma) ने 110 रन बनाए. दोनों की शतकीय पारियों के बूते भारत ने 50 ओवरों में नौ विकेट खोकर 309 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. जवाब में खेलने उतरी पाकिस्तान टीम 46.4 ओवरों में 245 रनों पर ही ऑल आउट हो गई.

डेविड वार्नर को जब दर्शक ने कहे आपत्तिजनक शब्द, तो ऐसा रहा उनका रिएक्शन, देखें VIDEO

भारत (India Cricket team) की ओर अर्जुन (Arjun Azad) ने 111 गेंदों पर 11 चौके और चार छक्के मारे. तिलक (Tilak Varma ने 119 गेंदों का सामना कर 10 चौके और एक छक्का मारा. इन दोनों के अलावा भारत का कोई और बल्लेबाज अर्धशतक भी नहीं जमा सका. शाश्वत रावत ने 18, अर्थव अनकोलेकर ने 16 और ध्रूव जुरेल ने 10 रनों का योगदान दिया. पाकिस्तान की तरफ से नसीम शाह (Nasim Shah) और अब्बास अफरीदी (Abbas Afridi) ने तीन-तीन विकेट लिए.

PAK vs SL: श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने पाकिस्तान दौरे पर जाने से किया इंकार, बताई यह वजह

मजबूत लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान (Pakistan Cricket team) के लिए सिर्फ कप्तान रोहाइल नजीर (Rohail Nazir) ही संघर्ष कर सके. कप्तान ने 117 रनों की पारी खेली. हैरिस खान (Haris Khan) ने 43 रनों का योगदान दिया, लेकिन इन दोनों के अलावा कोई और बल्लेबाज पाकिस्तानी बल्लेबाजी की जिम्मेदारी नहीं ले सका और टीम लक्ष्य से पहले ढेर हो गई. भारत के लिए अर्थव ने तीन विकेट अपने नाम किए. विद्याधर पाटिल और सुशांत मिश्रा ने दो-दो विकेट लिए. करण लाल ने एक सफलता हासिल की.

वीडियो: विराट कोहली ने रोहित शर्मा के साथ मतभेद से किया इनकार



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Comments
हाईलाइट्स
  • अर्जुन और तिलक ने खेली शानदार शतकीय पारी
  • पाकिस्तान की ओर से कप्तान नजीर ने लगाया शतक
  • इससे पहले भारतीय टीम ने कुवैत को दी थी मात
संबंधित खबरें
U-19 एशिया कप: अर्जुन आजाद और तिलक वर्मा के शतक से भारत ने पाकिस्तान को हराया
U-19 एशिया कप: अर्जुन आजाद और तिलक वर्मा के शतक से भारत ने पाकिस्तान को हराया
World Cup 2019: सरफराज अहमद ने इंग्‍लैंड के इस बल्लेबाज से की हैरिस सोहेल की तुलना..
World Cup 2019: सरफराज अहमद ने इंग्‍लैंड के इस बल्लेबाज से की हैरिस सोहेल की तुलना..
Advertisement