शाहिद अफरीदी ने बर्थडे पर लिखा, मैं 44 साल का हो गया हूं, तो लोगों ने ऐसे किया ट्रोल

शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने अपने बर्थडे (Afridi Virthday) पर ट्वीट कर फैन्स को बर्थडे विश करने के लिए धन्यवाद किया. इसके साथ -साथ अफरीदी ने अपने ट्वीट में अपनी असली उम्र का खुलासा किया है.

शाहिद अफरीदी ने बर्थडे पर लिखा, मैं 44 साल का हो गया हूं, तो लोगों ने ऐसे किया ट्रोल

शाहिद अफरीदी को फैन्स ने किया ट्रोल

पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने अपने बर्थडे (Afridi Virthday) पर ट्वीट कर फैन्स को बर्थडे विश करने के लिए धन्यवाद किया. इसके साथ -साथ अफरीदी ने अपने ट्वीट में अपनी असली उम्र का खुलासा करते हुए 44 साल लिखा, जिसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी पूर्व दिग्गज को ट्रोल करने लगे, उनके द्वारा किया गया ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और फैन्स जमकर मजे ले रहे हैं. बता दें कि कई लोगों ने ट्वीट किया और लिखा है कि अफरीदी अपनी उम्र 44 साल बता रहे हैं बल्कि उनके ऑटोग्रॉफी में उनकी उम्र 46 साल बताई गई है. इसके अलावा कुछ लोगों ने कहा कि उनकी उम्र को लेकर मजाक करने शुरू कर दिए हैं. 

दुनिया का इकलौता बल्लेबाज जिसने वनडे में 200 के स्ट्राइक रेट के साथ एक नहीं बल्कि 3 बार जमाया शतक

बता दें कि अफरीदी अपनी सही उम्र को लेकर काफी ट्रोल होते हैं. शाहिद अफरीदी ने अपनी आत्मकथा 'गेम चेंजर' में भी अपी उम्र का खुलासा किया है जहां उन्होंने अपनी उम्र ज्यादा बताई है. अब उन्होंने अपने बर्थडे पर उम्र के साथ ट्वीट कर फैन्स को फिर से इस बारे में बहस करने का मौका दे दिया है. 


अफरीदी ने अपने ट्वीट में लिखा, बर्थडे की शुभकामनाओं के लिए  बहुत-बहुत धन्यवाद, आज 44 साल का हुआ. मेरा परिवार और मेरे फैन्स ही मेरी सबसे बड़ी संपत्ति हैं. वास्तव में यहां मुल्तान की टीम के साथ जुड़ने का आनंद ले रहा हूं और सभी मुल्तान सुल्तान प्रशंसकों के लिए मैच जीतने वाले प्रदर्शन करने की उम्मीद करता हूं.'

बता दें कि पीएसएल 2021 में अफरीदी मुल्तान सुल्तांस की टीम की ओर से खेल रहे हैं. अफरीदी ने अपने करियर में 27 टेस्ट, 398 वनडे और 99 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. भले ही टेस्ट में अफरीदी ज्यादा सफल नहीं रहे लेकिन छोटे फॉर्मेट में काफी सफल रहे. अफरीदी ने 398 वनडे में 8064 रन बनाए जिसमें 6 शतक और 39 अर्धशतक शामिल रहा.

टी20 वर्ल्ड कप को लेकर पाकिस्तान ने भारत से मांगा यह बड़ा आश्वासन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके अलावा वनडे में अफरीदी ने 395 विकेट लिए हैं. टी20 इंटरनेशनल में अफरीदी ने 1416 रन बनाए और 98 विकेट लेने में सफल रहे हैं. ओवरऑल 326 टी-20 मैच में उन्होंने 4395 रन बनाए और 344 विकेट लेने में सफल रहे हैं. टी-20 में अफरीदी ने एक शतक भी जमाया है.